Shukra Gochar: धन, ऐश्वर्य के दाता शुक्र के गोचर से इन 5 राशियों की चमकागी किस्मत! संपत्ति समृद्धि से भरेगा घर

Shukra Gochar: शुक्र का यह गोचर कुछ राशियों के जातकों के लिए तो बहुत अच्छा होने वाला है, लेकिन कुछ राशियों के जातकों को इससे अशुभ परिणाम भी प्राप्त हो सकते हैं.

पद्मा श्री शुभम् Tue, 17 Sep 2024-5:06 pm,
1/9

राशि परिवर्तन

धन, संपत्ति, ऐश्वर्य के ग्रह शुक्र तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं. 18 सितंबर 2024 में होने वाला राशि परिवर्तन कई मामलों में राशियों पर असर डालेगा. लगभग 26 दिनों तक रहते हैं और उसके बाद राशि परिवर्तन करते हैं. 

2/9

शुक्र ग्रह का यह गोचर

शुक्र ग्रह का यह गोचर सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालेगा लेकिनयह गोचर 5 राशियों के जातकों के लिए अच्छा रहेगा, तो वहीं कुछ राशियों के जातकों को इस दौरान अशुभ परिणाम भी झेलने पड़ सकते हैं.  

3/9

18 सितंबर की सुबह 8:30

शुक्र ग्रह 18 सितंबर की सुबह 8:30 पर तुला में गोचर करेंगे. जिससे पांच राशियों के जातकों का भाग्य उदय होगा. इन जातकों की  संपत्ति, व्यापार, आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी और सकारात्मक परिणाम भी मिलेंगे. शुक्र के राशि परिवर्तन से जिन पांच राशि के जातक को धन, संपत्ति, ऐश्वर्य मिलने वाला है आइए उनके बारे में जानें.   

4/9

कुंभ राशि (Gemini)

कुंभ राशि (Gemini): शुक्र का यह राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ फल देने वाला हो सकता है. जातकों को कर्म संबंधी सफलता मिल सकती है. भाई बहनों के साथ संबंध अच्छे होंगे. कार्यस्थल पर सम्मान बढ़ेगा.

5/9

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries): शुक्र के राशि परिवर्तन से मेष राशि के जातकों को स्त्री संबंधी लाभ मिलेगा. जातकों की लव लाइफ अच्छी रहेगी. मनचाहा काम हाथ लगेगा. बिजनेस में विशेष लाभ होने वाला है.  

6/9

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo): शुक्र का तुला में प्रवेश सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ होने वाला है. इस दौरान सिंह राशि के जातक को उनके मित्र से विशेष लाभ होने वाला है. इस दौरान सिंह राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहने वाली है. अचानक धन अर्जन के रास्ते खुलेंगे.  

7/9

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer): कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत हो जाएगी. संपत्ति सुख मिलने का योग है. आर्थिक लाभ मिलने का योग भी इस दौरान बनेगा. वाहन का सुख मिलने के आसार हैं.   

8/9

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra): तुला राशि के जातकों के लिए यह गोचर बेहद ही सुखद होने वाला है. भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है.  मालव्य योग का निर्माण होने से जातक को क्षणिक राजयोग मिल सकता है. सुख सुविधा, धन दौलत, मान सम्मान में अथाह वृद्धि होगी.

9/9

डिस्क्लेमर

यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं-धार्मिक जानकारियों और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है.  यहां यह बताना जरूरी है कि ZEE UPUK किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link