Surya Gochar 2024: शुक्र की राशि में सूर्य के गोचर से 5 राशियों की बढ़ेगी शक्ति, दिवाली से पहले बरसेगा पैसा

Surya Gochar 2024: शरद पूर्णिमा के बाद सूर्य देव शुक्र ग्रह की राशि तुला (Tula Rashi) में गोचर करेंगे. इस दिन तुला संक्रांति होगी. तुला राशि में सूर्य के प्रवेश करते ही कई राशियों की किस्मत चमक जाएगी.

पद्मा श्री शुभम् Tue, 15 Oct 2024-6:28 pm,
1/9

शरद पूर्णिमा के बाद

शरद पूर्णिमा के बाद सूर्य गुरुवार 17 अक्टूबर 2024 को कन्या राशि से निकलकर तुला राशि (Tula Rashi) में सुबह के 7 बजकर 45 मिनट में प्रवेश कर रहा है. शुक्र ग्रह (Venus) के स्वामित्व वाली राशि तुला में सूर्य का प्रवेश होने से इस दिन तुला संक्रांति (Tula Sankranti 2024) हो रही है. 

2/9

सूर्य का राशि परिवर्तन

सूर्य के इस राशि परिवर्तन का वैसे सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा लेकिन कुछ राशियों के लिए यह गोचर अति शुभ होने वाला है.  अगले एक महीने तक इन राशियों पर सूर्य देव (Surya De) अपनी कृपा बनाए रखेंगे. इस तरह इन राशियों की दिवाली (Diwali 2024) दमदार होगी. 

3/9

भाग्यशाली राशियां

आइए जानें कि किन भाग्यशाली राशियों (Lucky Zodiac) पर सूर्य देव कृपा करने वाले हैं. सूर्य गोचर का राशियों पर अति शुभ प्रभाव (Surya Gochar Lucky Zodiac) पड़ने वाला है. 

4/9

मेष राशि

मेष राशि (Mesh Rashi): मेष राशि के जातकों पर सूर्य का यह गोचर सकारात्मक रहने वाला है. इस दौरान जातक को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. करियर-कारोबार में तरक्की के रास्ते खुलेंगे. आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

5/9

कन्या राशि

कन्या राशि (Kanya Rashi): कन्या राशि के जातकों पर सूर्य देव की असीम कृपा बरसेगी. दिवाली से पहले ही जातक को आकस्मिक धन लाभ होगा और व्यापार के नये रास्ते खुलेंगे.  वाणी व कार्य-कौशल में निखार आ सकता है.   

6/9

सिंह राशि

सिंह राशि (Singh Rashi): सिंह राशि के जातक को सूर्य गोचर का विशेष लाभ होने वाला है. यह गोचर जातक के लिए सौगात लेकर आएगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होने वाली है. धनतेरस पर नई गाड़ी खरीद पाएंगे. आर्थिक उन्नति की संभावना है. 

7/9

धनु राशि

धनु राशि (Dhanu Rashi): सूर्य के तुला राशि में गोचर करने से धनु राशि के जातक की आय में वृद्धि हो सकती है. कारोबार में मुनाफा होगा. इस दौरान निवेश के रास्ते खुलेंगे. कई परेशानियों का निदान होने वाला है. 

8/9

कुंभ राशि

कुंभ राशि (Kumbh Rashi): सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ साबित होने वाला है. सकारात्मक बदलाव से जीवन की परेशानिया कम होंगी. रिश्तों में मजबूती और मानसिक शांति मिल सकती है. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. धन का निवेश होगी. सेहत अच्छी होगी.

9/9

डिस्क्लेमर

लेख में दी गई ये जानकारी सामान्य स्रोतों से इकट्ठा की गई है. इसकी प्रामाणिकता की जिम्मेदारी हमारी नहीं है.एआई के काल्पनिक चित्रण का जी यूपीयूके हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link