Grah Gochar 2024: 3 राशियां 36 दिन तक बिताएंगी राजा की जिंदगी, सूर्य, शुक्र और बुध की बरसेगी कृपा!

Grah Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य, कला के कारक ग्रह शुक्र के साथ ही मिथुन राशि के स्वामी बुध की नवंबर में चाल बदलने वाली है. आइए जानते हैं इन तीनों ग्रहों का गोचर कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना है.

पद्मा श्री शुभम् Mon, 21 Oct 2024-4:39 pm,
1/9

6 नवंबर 2024 को

6 नवंबर 2024 को दोपहर बाद  शुक्र का धनु राशि में गोचर 4 बजकर 9 मिनट पर होगा. सूर्य और बुध की चाल भी शुक्र गोचर के बाद बदलेगी. 15 नवंबर 2024 को सूर्य का वृश्चिक राशि में प्रवेश रात 8 बजकर 11 मिनट पर होने वाला है. 

2/9

25 नवंबर 2024 को

25 नवंबर 2024 को देर रात 8 बजकर 41 मिनट पर 15 नवंबर के बाद बुध की चाल वक्री होगी. आइए जानें कि किन तीन राशियों के जातकों पर इन तीनों ग्रहों के गोचर का सकारात्मक प्रभाव आने वाले 36 दिन तक रहने वाला है.   

3/9

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक पर सूर्य, शुक्र और बुध के गोचर का सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. यह प्रभाव जातक पर 36 दिन तक बना रह सकता है. ग्राहकों की संख्या में वृद्धि होने से दुकानदारों की इस दौरान अच्छी बिक्री होने की संभावना है.

4/9

बिजनेस के विस्तार में आसानी

कर्क राशि के कारोबारियों को इन दिनों अधिक से अधिक लाभ होने वाला है. कारोबार से जुड़ी यात्राओं में सफलता भी मिलेगी. बिजनेस के विस्तार में आसानी होगी. योजनाएं समय पर पूरी होंगी. भौतिक सुख में भी बढ़ोतरी के आसार हैं. 

5/9

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए नवंबर का महीना बहुच अच्छा होने वाला है. सूर्य, शुक्र और बुध की विशेष कृपा से छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलती है. प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे अंक हासिल करने में सफल होंगे. माता-पिता से मनचाहा गिफ्ट पा सकेंगे.  

6/9

नौकरीपेशा वाले जातक

तुला राशि के नौकरीपेशा वाले जातक समय पर कर्ज चुका पाएंगे. मानसिक शांति मिलेगी और बिजनेस में लाभ होगा, कोर्ट केस में सफलता मिलेगी और पारिवारिक जीवन 36 दिन सुखद होगा.   

7/9

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक पर सूर्य, शुक्र और बुध की विशेष कृपा होने से इनके अटके काम जल्द बनेंगे. इसी के साथ मैरिड लाइफ की अड़चने 36 दिन तक परेशान नहीं करेंगी. खुशियां बनी रहेंगी.

8/9

अच्छी कंपनी से ऑफर

कुंभ राशि के जातक लव रिलेशनशिप को आगे बढ़ा सकते हैं. विवाह में खुशियां आएंगी. मौसमी बीमारियों से बड़े-बुजुर्गों को राहत मिलेगी. बेरोजगार जातकों को दो से तीन दिन में अच्छी कंपनी से ऑफर मिल सकता है.

9/9

Disclaimer

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां सामान्य जानकारियां, धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं,वास्तुशास्त्र पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता हइसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link