Saharanpur News/नीना जैन: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक ट्रेन हादसे की खबर सामने आ रही है. सहारनपुर में MEMU दिल्ली से शामली ट्रेन संख्या 01619 के दो डिब्बे डिरेल हो गए. हालांकि हादसे में किसा के भी हताहत होने का खबर नहीं है. लेकिन लगातार होते ऐसे हादसों से लोगों के मन में एक चिंता उत्पन्न कर दी है. इस कारण सभी को अपनी सुरक्षा को लेकर सवाल उठाना जायज है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वॉशिंग के लिए जा रही थी ट्रेन
जानकारी के अनुसार ट्रेन सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास एक माल गोदाम में ट्रेन वॉशिंग के लिए जा रही थी. वॉशिंग के लिए जोते समय ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. लेकिन ट्रोन में यात्री मौजूद नहीं होने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ. घटना की सूचना मिलते ही सांसद इमरान मसूद भी मौके पर पहुंच गए. वहीं रेलवे विभाग के कई अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.


तेजी से हो रहा है काम
सांसद और रेलवे अधिकारी के मौके पर पहंचने के बाद काम शुरू हुआ. ट्रेन का राहत कार्य बड़ी तेजी से चल रहा है. आपको बता दें कि ट्रेन माल गोदाम में वॉशिंग के लिए जा रही थी, जब यह हादसा हुआ. ट्रेन में कोई यात्री मौजूद नहीं होने की वजह से हादसे में किसी भी तरह की कोई जान की हानि नहीं है.


यह भी पढ़ें - एक साल में 10 बड़े ट्रेन हादसों से हिला रेलवे, यूपी-दिल्ली से बंगाल-झारखंड तक ट्रेन एक्सीडेंट की पूरी टाइमलाइन


यह देखें - गोंडा के बाद अमरोहा में ट्रेन हादसा, ट्रेन पटरी से उतरने से दिल्ली-लखनऊ रेलवे लाइन ठप