वाराणसी: अपने रुतबे को झलकाने और राजनीतिक ठसक दिखाने के लिए गाड़ियों में पार्टियों के झंडे लगाना आम बात है, लेकिन हद तो तब हो जाती है जब गाड़ी की नंबर प्लेट पर सीधा पार्टी अध्यक्ष का ही नाम लिख दिया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार की नबंर प्लेट पर लिखा पूर्व सीएम अखिलेश यादव का नाम
वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक युवक ने सफेद स्कॉर्पियो कार की नबंर प्लेट पर बाकायदा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिखवा दिया. यह तो गनीमत है कि वहां से गुजर रहे एसएसपी की नजर इस गाड़ी पड़ गई वरना पता नहीं कब तक नियमों का उल्लंघन कर नेताजी की फर्जी धाक ऐसे ही चलती रहती. 


क्या है पूरा मामला
दरअसल वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक शनिवार को समाधान पर दिवस पिंडरा तहसील जा रहे थे. इस दौरान बड़ागांव थाना क्षेत्र के बाबतपुर नहर पुलिया के पास एसएसपी की नजर सड़क किनारे खड़ी सफेद स्कॉर्पियो गाड़ी पर पड़ी. इसके नंबर प्लेट पर एसपी मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिखा था. इसके बाद एसएसपी ने अपनी कार रुकवाई और गाड़ी को बड़ागांव थाने भेजकर उसका चालान कराया. 
बताया जा रहा है कि ये कार वाजिदपुर के रहने वाले मूलचंद लालमन की है. पुलिस ने मोटर वाहन कानून का उल्लंघन करने के आरोप में स्कॉर्पियो का चालान किया है.


WATCH LIVE TV