SDM Jyoti Maurya News: एसडीएम ज्‍योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) प्रकरण में नया मोड़ आ गया है. खबरें आ रही हैं कि एसडीएम ज्‍योति मौर्या जल्‍द ही शादी करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ज्‍योति मौर्या किसी और से नहीं, बल्कि कमांडेंट मनीष दुबे संग ही सात फेरे लेंगी. एसडीएम का उनके पति आलोक मौर्या से तलाक का मामला अदालत में चल रहा है. लेकिन एक और कोर्ट में पीसीएस ज्योति मौर्या को राहत मिल गई है. आलोक ने ही भ्रष्टाचार का केस वापस लेकर अपनी पत्नी को ये राहत दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलोक मौर्या ने केस वापस लिया 
बता दें कि पिछले दिनों ज्‍योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने पत्‍नी के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस वापस ले लिया था. इसके बाद ज्‍योति मौर्या की नौकरी बनी रहने का रास्‍ता साफ हो गया था. वहीं, आलोक मौर्या की शिकायत के आधार पर ही कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ जांच चल रही है. 


मनीष दुबे के खिलाफ नहीं मिला कोई ठोस सबूत 
माना जा रहा है कि कोई पुख्‍ता सबूत ना मिल पाने की वजह से कोर्ट कभी भी इस मामले को खत्‍म कर सकती है. इसके बाद मनीष दुबे का भी रास्‍ता साफ हो जाएगा. इसके बाद दोनों शादी कर सकते हैं. 


यह है पूरा मामला   
दरअसल, साल 2010 में सफाईकर्मी आलोक मौर्य और ज्योति मौर्य की शादी हुई थी. आलोक मौर्या ने आरोप लगाया था कि पत्‍नी ज्‍योति मौर्या का चयन एसडीएम पद पर होने के बाद उनका किसी और से अफेयर चलने लगा. आरोप था कि उसने ज्‍योति मौर्या को पढ़ाया लिखाया बाद में ज्‍योति उसे तलाक देने जा रही है. आलोक ने कमांडेंट मनीष दुबे संग पत्‍नी को होटल में पकड़ने की बात भी कही थी. 


मनीष दुबे की पहली पत्‍नी से तलाक हुआ 
वहीं, ज्‍योति मौर्या संग अफेयर की बात सामने आने पर मनीष दुबे की पहली पत्‍नी संग तलाक हो गया. माना जा रहा है कि मनीष के खिलाफ जांच पूरी होने के बाद ज्‍योति मौर्या और मनीष दुबे शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 


WATCH: 18 को या 19 सितंबर को....जानें कब है गणेश चतुर्थी, ऐसे करें मूर्ति स्थापना तो बन जाएंगे सारे काम