पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर हर वक्त सुर्खियों में रहती है. ग्रेटर नोएडा में सचिन मीणा के साथ रह रही सीमा हैदर को हिन्दू पूजा पाठ और कर्मकांडों से भी परहेज नहीं है. सीमा हैदर ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के रघुपुर में हनुमान चालीसा का पाठ किया. दोनों ने हरण हनुमान चालीसा का वितरण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमा हैदर ने कहा कि जैसे ही उन्हें परमिशन मिल जाएगी तो वह अपने परिवार के साथ अयोध्या भगवान श्री राम के मंदिर में राम दर्शन के लिए जाएगी. सीमा हैदर ने कहा कि वह हिंदुस्तान में रहकर बहुत खुश है और हिंदुस्तान ऐसा देश है जहां महिलाओं की इज्जत की जाती है.सीमा हैदर के बच्चे भी हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं और सीमा हैदर अब पूरी तरीके से सनातनी हो गई है और वह सनातन में रहकर बहुत खुश हैं.


हनुमान चालीसा का आयोजन कराने वाली महाराणा प्रताप सेना ने भी सीमा हैदर की तारीफ के पुल बांधे. संगठन के नेता राज्यवर्धन परमार ने कहा कि सीमा हैदर पूरी तरह सनातनी हैं. वो सनातन परंपराओं को मानने वाली हैं. 


सीमा हैदर पहले भी पीएम मोदी और सीएम योगी के गुणगान करती नजर आई हैं. कभी वो करवा चौथ पर व्रत रखकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी दीपावली पर दीये जलाती नजर आती हैं. पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर चोरी छिपे भारत आईं सीमा हैदर जल्द ही गुड न्यूज भी देने वाली हैं. उनका इंस्टाग्राम चैनल काफी लोकप्रिय है. 


सीमा हैदर को हाल ही में यूट्यूब से सिल्वर बटन भी मिला है. वो सोशल मीडिया के जरिये अच्छी कमाई करती हैं. तमाम संगठनों और दलों के नेता भी सीमा हैदर के जरिये प्रचार के हथकंडे अपनाते रहते हैं.