हरिद्वार: हरिद्वार-बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्यामपुर के पास स्थित एक मुर्गी फार्म में रहने वाली एक छह वर्षीय बालिका की हत्या और उसके शव के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में आरोपी मुर्गी फार्म के चौकीदार को गिरफ्तार कर विशेष न्यायालय के सामने पेश किया. पुलिस का दावा है कि आरोपी की अन्य मामलों में भी संलिप्तता हो सकती है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक दंपति अपनी छह वर्षीया पुत्री के साथ मुर्गी फार्म में रह रहा था. शुक्रवार 26 अप्रैल की शाम अचानक बालिका लापता हो गयी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आसपास पूछताछ से पुलिस को पता चला कि मुर्गी फार्म का चौकीदार सोनू उर्फ सानी को बालिका के साथ देखा गया था. जंगल से बालिका का शव बरामद होने के बाद सोनू से गहन पूछताछ की गयी जिसके बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया .सोनू ने बताया कि वह बालिका को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया था जहां उसके शोर मचाने पर उसने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और फिर उसके शव के साथ दुष्कर्म किया.


आरोपी की निशानदेही पर बालिका के रक्त रंजित कपड़े भी बरामद कर लिये गये हैं. आरोपी के खिलाफ हत्या, अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.