Hanuman Box Office Collection: अभिनेता तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है. इस फिल्म में अभिनय कर रहे हर कलाकार की जमकर तारीफ हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है. रियल इवेक्ट्स और नेचुरल बैकग्राउंड ने दर्शकों को काफी पसंद किया है. आगे जानेंगे फिल्म ने अबतक कितना बिजनेस किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी माइथोलॉजिकल फिल्म 'हनुमान' दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. 12 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं. यह फिल्म सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर में अच्छा बिजनेस कर रही है. अपने चार दिनों के कलेक्शन के साथ दुनियाभर में 'हनुमान' ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है.


तेजा सज्जा स्टारर फिल्म 'हनुमान' ने दुनियाभर में 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की सूचि मे शामिल हो गई है. इस बात की जानकारी खुद तेजा सज्जा ने दी है. फिल्म का कलेक्शन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. एक्टर ने लिखा- मेरा 'जर्सी' मूमेंट. किस्मत से इसमें मेरा पोज भी बिल्कुल वैसा ही है.घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कलेक्शन


'हनुमान' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कमाई कर रही है, पांच दिनों में फिल्म ने अब तक 65 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं. बता दें कि 12 जनवरी को तेजा सज्जा की फिल्म के साथ कई दूसरी फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. 'गुंटूर कारम' से लेकर 'कैप्टन मिलर' तक, 'अयलान' से लेकर बॉलीवुड फिल्म 'मैरी क्रिसमस' तक 12 जनवरी को ही बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी.


'हनुमान' की स्टोरीलाइन
तेजा सज्जा की फिल्म के माइथोजिकल फिल्म है जिसे प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में तेजा ने हनुमंत का किरदार निभाया है जिसे सुपर नैचुरल पावर्स मिल जाती है. फिल्म का विलेन इस पावर को हासिल करने की कोशिश करता है और यहां से कहानी का रोमांच शुरू होता है.