Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर टाटा स्टील के एक सीनियर अधिकारी की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है. हत्या की वारदात से चारो तरफ अफरा-तफरी फैल गई है. मृतक की पहचान में विनय त्यागी के रूप में हुई है. विनय त्यागी टाटा स्टील में अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड थे. हत्या की इस घटना को शुक्रवार के दिन शालीमार गार्डन स्तिथ खेतान पब्लिक स्कूल के पास दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि विनय त्यागी की पोस्टिंग दिल्ली में थी. उनका परिवार साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में रहता है. विनय त्यागी का एक महीने पहले ही कोलकाता से दिल्ली ट्रांसफर हुआ था. खेतान पब्लिक स्कूल के पास रात करीब 3:00 बजे गली में विनय त्यागी घायल अवस्था में मिले थे. उन्हें आनन-फानन में नरेंद्र मोहन अस्पताल में परिवार के लोगों ने भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है.


विनय त्यागी ऑफिस आने जाने के लिए मेट्रो का उपयोग करते थे. उन्होंने शुक्रवार की रात करीब 11 बजे अपना लोकेशन शेयर किया. वह आम तौर पर 10 बजे तक घर लौट आते थे. शुक्रवार की रात देर हुई तो परिवार के लोगों की चिंता बढ़ने लगी. उन्होंने विनय त्यागी की तलाश शुरू कर दी. इसी दौरान शालीमार गार्डन स्थित खेतान पब्लिक स्कूल के पास गली में वह घायल अवस्था में मिले.


मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है. वहीं, नरेंद्र मोहन अस्पताल में इलाज के दौरान विनय त्यागी की मौत हो गई. परिजनों में शोक का माहौल है. पुलिस ने सीसीटीवी और मैन्युअल सर्विलांस के जरिए घटना की जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़े- Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगलों की आग से चारधाम यात्रा पर संकट, केदारनाथ-बद्रीनाथ के वन क्षेत्र में भी धधक रहे जंगल