Ghaziabad news: गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जनपद में एक 8 साल की बच्ची के साथ घर में घुसकर मनचलों ने गैंग रेप किया है. दोनों आरोपी नाबालिग है.  घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों हिरासत में लिया है. घटना के समय बच्ची घर में अकेली थी और इसी बात का फायदा दोनों किशोरों ने उठाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार  कि ट्रांस हिंडन इलाके में शनिवार को आठ साल की एक लड़की अपने घर पर अकेली थी. तभी पड़ोस के 14 वर्षीय दो किशोर उसके घर में घुस गए और उन्होंने उससे गैंगरेप किया. डीसीपी ने कहा कि इस संबंध में कौशांबी थाने में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है. एक अलग मामले में ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय एक लड़की के साथ उसके नाबालिग चचेरे भाई (14) ने बलात्कार किया. 


पुलिस के मुताबिक, आरोपी बच्ची को मवेशियों के बाड़े में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. जब लड़की ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया. सहायक पुलिस आयुक्त (लोनी) सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू की है.


यह भी पढ़े- Barabanki News: सीतापुर में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप, नदी किनारे मिला शव