Mukhtar Ansari / गाजीपुर: एआईएमआईएम चीफ व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी देर रात माफिया मुख्तार अंसारी के घर मोहम्मदाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने मुख्तार के परिजनों से मुलाकात की. असदुद्दीन ओवैसी देर रात करीब 11.50 बजे मुख्तार के घर पहुंचे जहां मुख्तार के बेटे उमर अंसारी से मुलाकात की और ढांढस बंधाया. उमर के साथ टेबल पर बैठकर खाना भी खाया. मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी से भी ओवैसी ने मुलाकात की. एआईएमआईएम के यूपी अध्यक्ष शौकत अली समेत कई अन्य नेता भी इस दौरान मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया कर्मियों को रखा गया दूर 
इस दौरान ओवैसी से मिलने से मीडिया को रोक दिया गया. ओवैसी से मीडिया को दूर करने का विधायक मन्नू अंसारी ने निर्देश दिया. जिसके बाद पुलिस ने बेरीकेटिंग लगाई और वहीं मीडिया को रोका. दूसरी ओर खबर मिलते ही समर्थकों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी जिसके बाद फिर से पुलिस ने फाटक के पास बैरिकेडिंग की. इसके अलावा सुरक्षा के मद्देनजर फोर्स भी तैनात कर दी. बैरिकेडिंग के बाहर ही मीडिया कर्मियों को भी रहने के लिए कहा गया.


और पढ़ें- UP News: सीनियर जज रात में बुलाता है... खुलासा करने वाली महिला जज का एक और धमाका


गिरफ्तारी के प्रयास तेज
आपको बता दें कि इस समय माफिया मुख्तार की मौत के बाद उसके चार गुर्गों की तलाश तेज कर दी गई. ये चार गुर्गे हैं- अताउर्रहमान उर्फ बाबू सिकंदर, विश्वाश नेपाली, शहाबुद्दीन और बीकेडी जो माफिया मुख्तार के शूटर है और कई साल से फरार चल रहे हैं. एसटीएफ के साथ क्राइम ब्रांच की टीमें इन चारों की तलाश काफी समय से कर रही हैं. मुख्तार की मौत के बाद फिर से चारों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं. देखना ये होगा कि कब तक पुलिस और जांच की कार्रवाई कर रहे अधिकारियों को इसमें सफलता मिलती है. हालाकि, इस समय माफिया की मौत सुर्खियों में है.