अतुल मिश्रा / बांदा : बांदा में भीषण सड़क हादसा (Banda Accident) हुई जिसमें अब तक कुल 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी है, वहीं हादसे में घायल एक व्यक्ति को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज बांदा में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

7 लोगों की मौत की पुष्टि 
हादसे को लेकर पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन ने 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं एक व्यक्ति ने सीएचसी में दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि 1 की मौत जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. वहीं एक व्यक्ति को गंभीर हालत मेडिकल कॉलेज बांदा में भर्ती करवाया गया हैजहां पर उसका इलाज चल रहा है. 


कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौठा गांव के रहने वाले कल्लू (13) पुत्र गुज्जी को रात के लगभग पौने नौ बजे करंट लगी जिसे लेकर उसकी मां सैरबानो (38) बबेरू सीएचसी के लिए बोलेरो से निकली थी साथ में मोहल्ले का कैफ (16) पुत्र चिक्की, बोलेरो चालक हासिम समेत आठ लोग सवार थे. बबेरू कोतवाली क्षेत्र में ही कमासिन रोड पर हादसा हो गया. रास्ते में परइयादाई के पास बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी थी. 


पहली घटना 
वहीं चंदौली में भी दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हुई जिनमें एक बच्चे समेत दो और लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि देर शाम टहल रहे बालक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी जिससे 14 वर्षीय सुजीत की जान चली गई. विहार चांद थाना क्षेत्र के पतेरी गांव निवासी बालिस्टर का पुत्र हर दिन की तरह ही शाम को टहलने निकला था और हादसे का शिकार हो गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मोर्चरी भाज दिया गया है. मामला इलिया थाना क्षेत्र के एलिया चकिया मार्ग का बताया जा रहा है. 


दूसरी घटना 
वहीं चंदौली में ही एक और सड़क हादसा हुआ जिसमें गाजीपुर के गहमर स्थित मां कामाख्या के दर्शन कर लौट रहे युवक की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 25 वर्षीय शिवमंगल केसरी की मौत से बुढ़ापे में मां-बाप का सहारा नहीं रहा. शिवमंगल की 1 साल पहले ही शादी हुई थी. कदवा थाना क्षेत्र के धमीना गांव के पास सैयदराजा जमानिया मार्ग पर यह घटना हुई.


और पढ़ें- UP Weather : यूपी के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट! किसानों के लिए जारी की गई एडवाइजरी


और पढ़ें- Horoscope Today 30 June 2023: मेष, कन्या, कुंभ राशि के जातकों को मिलेगी अच्छी खबर, जानिए आज का राशिफल


WATCH: जानें कब है आषाढ़ पूर्णिमा, धन और मानसिक समस्या के निदान के लिए करें ये महाउपाय