Big Boss 18 का सबको इंतजार है. इस बीच इस शो के चाहने वालों के लिए एक बढ़िया खबर है. दरअसल इस बार इस शो में जो हस्तियां शामिल होने वाली हैं उनके नाम सामने आ चुके हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट अपने सातवें आसमान पर है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उनको जबरदस्त ड्रामा, ट्विस्ट देखने को मिलेगा. इस सीजन में कई बड़े नाम शामिल हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा रहने वाला है शो


इस बार शो में फैंस को मजा आने वाला है. क्योंकि इस बार की सेलेब लिस्ट काफी एक्साइटिंग है. छोटे पर्दे के सितारों के अलावा इसमें कई दूसरी हस्तियां हैं. अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर निया शर्मा इस शो में शामिल हो रही हैं. वहीं आप इस सीजन में ईशा सिंह और विवियन डीसेना को भी देखेंगे. वहीं करणवीर मेहरा और शहजादा धामी भी इस सीजन में होंगे.


ये है इस बार शो की कंफर्म लिस्ट: 


टीवी की दुनिया से इस बार निया शर्मा, शिल्पा शिरोडकर,नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने,करणवीर मेहरा, शहजादा धामी,विवियन डीसेना , ईशा सिंह, चाहत पांडे,अविनाश मिश्रा, ऐलिस कौशिक हैं. वहीं बॉलीवुड सेलेब हेमलता शर्मा भी शो का हिस्सा होंगी. अन्य एक्टर में श्रुतिका राज अर्जुन, चूम दरंग,सारा अफरीन खान  हैं. वहीं राजनेताओं में तनजिंदर पाल सिंह बग्गा होंगे. डिजिटल क्रिएटर रजत दलाल, सोशल एक्टिविस्ट अतुल किशन, वकील गुणरत्ना सदावर्ते, अभिनेता ऋतिक रोशन के कोच अफरीन खान भी शो का हिस्सा रहेंगे.


बिग बॉस 18 इस बार ज्यादा मजेदार होने की उम्मीद है. कई पुराने और नए नाम शो का हिस्सा होंगे.अधिकतर फैंस की नजर निया शर्मा और विवियन देसेना पर होगी. क्योंकि ये लोग टीवी के बड़े नाम हैं. फैंस चाहते हैं कि इस बार का सीजन बढ़िया रहे. आपको बता दें कि इस साल भी सलमान खान ही होस्ट होंगे. कुछ वक्त पहले इस सीजन का प्रोमो सामने आया था. जिसमें सलमान खान नजर आए थे. दरअसल इस बार की थीम है ‘टाइम का तांडव’.टाइम का तांडव सुनते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.