महोबा: खबर उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की है. यहां एक बारात इसलिए वापस लौट गई क्योंकि दूल्हे को दुल्हन की सवाल का जवाब नहीं पता था. साथ ही लड़के वालों को लड़की पक्ष को खाने और अन्य चीजों पर खर्च हुए 4 लाख रुपए भी चुकाने पड़े. मामला थाने तक पहुंच गया था, लेकिन लड़का और लड़की पक्ष ने सुलहनामे पर हस्ताक्षर कर विवाद को आगे बढ़ने से रोका.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

UP के लाल का कमाल, बनाया कोरोना की गेमचेंजर 2-DG दवा, जानिए कौन हैं डॉ.अनिल मिश्र


दूल्हे को नहीं पता था 2 का पहाड़ा, शादी टूटी 
स्थानीय अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक महोबा जिले के पनवाड़ी थाना क्षेत्र में शादी थी. बारात पहुंची और वरमाला का प्रोग्राम शुरू हुआ. तभी दुल्हन को कहीं से पता चला कि दूल्हा पढ़ा-लिखा नहीं है. दुल्हन ने चेक करने के लिए स्टेज पर ही दूल्हे से 2 का पहाड़ा पूछ लिया. दूल्हा दो का पहाड़ा नहीं सुना पाया तो दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया.


UP Board Exam: 10वीं/12वीं की परीक्षाओं को लेकर फैसला जल्द, यहां जानें Latest Updates


पनवाड़ी थाने तक पहुंचा गया यह मामला
लड़के वालों को यह बात नागंवार गुजरी. उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया. काफी मनाने के बाद भी दुल्हन जब शादी के लिए नहीं मानी तो अंततः शादी रद्द करने का फैसला लिया गया. मामला पनवाड़ी थाने तक पहुंचा. थानेदार विनोद कुमार ने दोनों पक्षों से सुलहनामा लिखवाया. उनके मुताबिक दोनों पक्ष इस शादी को तोड़ने पर राजी हो गए.


बिना मास्क घूम रहा था सिपाही, युवक ने पूछा- साहब आपका मास्क कहां है? तो जड़ दिया थप्पड़


दोनों पक्षों ने सुलहनामे पर किया दस्तखत
पनवाड़ी थाना पुलिस के मुताबिक सुलहनामा में यह तय हुआ कि लड़के वाले लड़की वालों को खाने और अन्य चीजों पर खर्च हुए 4 लाख रुपए वापस करेंगे. इसके साथ ही एक-दूसरे को दिए हुए सामान भी वापस करेंगे. सुलहनामे में यह भी लिखा गया कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करेंगे. 


WATCH LIVE TV