बिना मास्क घूम रहा था सिपाही, युवक ने पूछा- साहब आपका मास्क कहां है? तो जड़ दिया थप्पड़

बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र में पीआरवी 118 पर तैनात एक सिपाही ने शख्स को इसलिए थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि उस शख्स ने सिपाही से इतना पूछ लिया साहब आपका मास्क कहां है? इस बात से सिपाही बौखला गया और सवाल करने वाले शख्स का फोन छीनकर थप्पड़ जड़ दिया.

 बिना मास्क घूम रहा था सिपाही, युवक ने पूछा- साहब आपका मास्क कहां है? तो जड़ दिया थप्पड़
आरोपी सिपाही.

बरेली: उत्तर प्रदेश में कोरोना पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार सख्त कदम उठा रही है. कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन की अवधी को भी आगे बढ़ा दिया गया है. बिना मास्क के बाहर घूमने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है और जुर्माना भी वसूल रही है. 

Video:घोड़े की NAUGHTY मस्ती, नाच-नाच में कर दी सभी की खटिया खड़ी

साहब आपका मास्क कहा है?
लेकिन, बरेली के एक युवक को सिपाही से मास्क नहीं पहनने की वहज पूछना भारी पड़ गया. शीशगढ़ थाना क्षेत्र में पीआरवी 188 पर तैनात सिपाही ने युवक को इसलिए थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि उसने सिपाही से इतना पूछ लिया कि साहब आपका मास्क कहां है? सिपाही बौखला गया और सवाल करने वाले युवक का फोन छीनकर थप्पड़ जड़ दिया.

अपने बच्चों और साथियों को रोड क्रॉस कराने गुरिल्ला ने रोकी ट्रैफिक, देखें VIDEO

सिपाही हुआ लाइन हाजिर
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. एसपी बरेली देहात राजकुमार अग्रवाल ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी सिपाही सुशील कुमार को लाइन हाजिर कर दिया. साथ ही मास्क नहीं लगाने पर 1000 रुपये का जुर्माना भी लगाया.

 

VIDEO: बच्चों के लिए कछुए से भिड़ गई बतख, ऐसे सिखाया सबक

WATCH LIVE TV