Dinesh Phadnis Death: फेमस क्राइम शो सीआईडी में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनिस का निधन हो गया. वह 57 वर्ष के थे. जानकारी के मुताबिक, एक्टर का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था. दिनेश के निधन के बाद से इंडस्ट्री में गम का माहौल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज होगा अंतिम संस्कार
आज अभिनेता का अंतिम संस्कार दौलत नगर श्मशान, बोरीवली पूर्व में किया जाएगा. 'सीआईडी' की पूरी स्टार कास्ट इस समय उनके आवास पर है. सभी उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थई कि दिनेश को हार्ट अटैक आया था. हालांकि, दयानंद शेट्टी ने इसे खारिज कर दिया था. 


आमिर की इस फिल्म में आए थे नजर
दिनेश अपने पीछे अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं. सीआईडी ने दिनेश को घर-घर में पहचान दिलाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश एक बेहतरीन अभिनेता के साथ एक लेखक भी थे. उन्होंने सीआईडी के कई एपिसोड्स लिखे थे. इसके साथ ही वह मराठी फिल्म भी लिख चुके थे. टीवी में आने से पहले उन्होंने फिल्मों में भी काम किया था. दिनेश ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म सरफरोश में एक इंस्पेक्टर का रोल निभाया था. वहीं मेला फिल्म में भी नजर आए थे. इसके अलावा साल 2001 में आई फिल्म ऑफिसर में भी एक रोल किया था.