Vacancy 2021: केंद्रीय विद्यालय आईआईटी कानपुर (उत्तर प्रदेश) में साल 2021-22 के लिए संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विभिन्न विषयों के ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT), पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) और प्राइमरी टीचर (PRT) समेत कई अन्य पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी में रोजगार की बहार, संगम पोर्टल से भरे जाएंगे आउटसोर्सिंग के 2579 पद


सुबह 9 बजे से 10 बजे के बीच स्कूल में पंजीकरण (Registration)


केवी आईआईटी कानपुर द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार इच्छुक Candidates पदों के अनुसार 22 मार्च, 23 मार्च और 24 मार्च 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को सुबह 9 बजे से 10 बजे के बीच स्कूल में पंजीकरण कराना होगा.  उम्मीदवारों की संख्या ज्यादा होने पर लिखित परीक्षा के आधार पर कैंडीडेट को Interview के लिए शार्टलिस्ट किया जा सकता है.


ऑफिशियल वेबसाइट लिंक 


महत्वपूर्ण तारीखें


वॉक-इन-इंटरव्यू - 22 मार्च, 23 मार्च और 24 मार्च 2021


Walk-In-Interview के लिए निर्देश
केंद्रीय विद्यालय आईआईटी कानपुर (उत्तर प्रदेश) द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने से पहले विभिन्न पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंडों की जांच कर लेनी चाहिए. उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए अपने साथ निर्धारित प्रारूप पर अप्लीकेशन फॉर्म के साथ-साथ मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को साथ ले जाना होगा. कैंडीडेट Application Form को केवी आईआईटी कानपुर की ऑफिशियल वेबसाइट, iitkanpur.kvs.ac.in पर Visit करेक या नीचे दिये गये डायरेक्ट Link से डाउनलोड कर सकते हैं.


नोटिफिकेशन इस लिंक से डाउनलोड करें


इस लिंक से डाउनलोड करें अप्लीकेशन फॉर्म 


इन पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू


पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) – अंग्रेजी, हिंदी, अर्थशास्त्र, भौतिक-विज्ञान, जीव-विज्ञान, रसायन विज्ञान, वाणिज्य, गणित और कंप्यूटर विज्ञान.
ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी) – संस्कृत, अंग्रेजी, हिंदी, सामाजिक विज्ञान, गणित और विज्ञान.
कंप्यूटर अनुदेशक, जर्मन शिक्षक, प्राइमरी टीचर (पीआरटी) खेल कोच/प्रशिक्षक, योग प्रशिक्षक, संगीत एवं नृत्य प्रशिक्षक, कला एवं शिल्प शिक्षक, डॉक्टर, परामर्शदाता, नर्स


इस लिंक पर क्लिक कर देखें योग्यता 


UPPSC भर्ती: हाईकोर्ट के आदेश पर स्टाफ नर्स पुरुष के 448 पदों की चयन प्रक्रिया निरस्त, जानिए क्यों


WATCH LIVE TV