Jaya Kishori on Raksha Bandhan: कथावाचिक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर उनके खूब फॉलोअर्स हैं. जया किशोरी वैसे तो अपनी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम बात करती हैं लेकिन कई बार वो खुद से जुड़ी बातें बता भी देती हैं. रक्षाबंधन आने वाला है, ऐसे में जया किशोरी के फैंस जानना चाहते होंगे कि आखिर जया किशोरी किसे राखी बांधती हैं. आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद करीब
जया किशोरी के परिवार में उनके माता पिता और उनकी एक बहन हैं. ऐसे में सवाल ये है कि भाई के न होने पर वो रक्षाबंधन कैसे मनाती है और राखी किसे बंधती हैं. जया किशोरी की जो छोटी बहन चेतना शर्मा हैं उनके साथ वो काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. छोटी बहन के वो बेहद करीब हैं और उनको ही अपनी बहन और भाई समझती हैं. 


दोनों बहन की बॉन्डिंग
जया किशोरी को भी चेतना खूब प्यार देती हैं. चेतना गायन क्षेत्र में एक्टिव हैं और कई भजन भी गा चुकीं हैं. इसके अलावा कई एल्बम में भी अपनी आवाज उन्होंने दी है. चेतना म्यूजिक की पढ़ाई ए आर म्यूजिक इंस्टिट्यूट, चन्नई से कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर चेतना बहुत एक्टिव रहतीं हैं और अपनी फोटो भी साझा करती हैं. इन फोटोज में भी दोनों बहन की बॉन्डिंग दिखती हैं. बताया जाता है कि दोनों बहनें रक्षाबंधन पर एक दूसरे को राखी बांधतीं हैं. हालांकि इसकी पुष्टि जया किशोरी द्वारा तो नहीं की गई पर अक्सर ही दोनों के बीच के प्यार को देखा जा सकता है. हमेशा ही जया किशोरी अपनी बहन की तारीफ करती हैं.


और पढ़ें- CM Awas Yojana: योगी सरकार 65 हजार दिव्यांगों को देगी पक्का मकान, घर चाहिए तो पूरी करनी होंगी ये शर्तें


और पढ़ें- Varanasi News: बसेगा नया बनारस, 39 गांवों को मिलाकर वाराणसी में पांच नई मिनी सिटी बसाने का ऐलान


Watch: राखी को इतने दिनों से पहले कभी हाथ से ना उतारें, नहीं तो जान-माल को हो जाता है नुकसान