UP LIVE News: मुजफ्फरनगर में बच्चे की पिटाई का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, नोटिस जारी

प्रीति चौहान Wed, 06 Sep 2023-6:36 pm,

Uttar Pradesh Live News 6 September 2023: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 6 September 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर...

Uttar Pradesh Live News 6 September 2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

नवीनतम अद्यतन

  • कारागार मंत्री ने किया औचक निरीक्षण

    सीतापुर में कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण. गंदगी देखकर भड़के मंत्री स्टाफ को लगाई जमकर फटकार. बेड की व्यवस्था न होने पर मंत्री ने जमकर फटकारा. उन्हें एक बेड पर दो-दो मरीज लेटे मिले. मंत्री ने जिला अस्पताल को सुधार के निर्देश दिए. 

  • जन्माष्टमी पर योगी सरकार कराएगी गौपूजा
    जन्माष्टमी पर उत्तर प्रदेश की सभी गौशालाओं में गायों की पूजा की जाएगी. योगी आदित्यनाथ की सरकार ने पहली बार जन्माष्टमी के मौके पर यह कार्यक्रम शुरू करने के निर्देश दिए हैं. सरकार की मंशा है कि गायों की पूजा से प्रदेश के लोगों में गौ सेवा के प्रति जिम्मेदारी की भावना जगाई जाए. 

     

  • पीएम मोदी से मिलेंगी शेख हसीना

    बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख़ हसीना 8 सितंबर को भारत पहुंचेंगी. पीएम मोदी और शेख़ हसीना के बीच द्विपक्षीय मुलाक़ात होगी. 8 सितंबर को शाम 5:30 बजे पीएम मोदी के साथ शेख़ हसीना द्विपक्षीय मुलाक़ात करेंगी. 

  • मुजफ्फरनगर  का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

    मुजफ्फरनगर में स्कूली बच्चे की पिटाई के वायरल वीडियो का मामला गरमा गया है. समयबद्ध जांच को लेकर दायर तुषार गांधी की याचिका पर यूपी सरकार को नोटिस जारी किया. कोर्ट ने SP को निर्देश दिया कि वो बताए कि पुलिस ने अभी तक जांच को लेकर और इस केस में पीड़ित और उसके परिवार की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए हैं

  • उत्तराखंड विधानसभा में कांग्रेस ने उठाया मुद्दा

    उत्तराखण्ड विधानसभा में 14 मार्च को गैरसैंण में सत्र के दौरान कांग्रेस विधायकों को निलंबित किए जाने का मुद् उठा.कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने कहा कि निलंबन नियम के तहत नहीं हुआ. सरकार की ओर से निलंबन का प्रस्ताव नहीं रखा गया.

  • बिजनौर में प्रेमी का निकाला जुलूस
    बिजनौर में प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी को किया सरेआम बेज़्ज़त. प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो अर्ध नग्न कर निकाली गई बारात. ग्रामीणों ने प्रेमी के गले मे पहनाई जूतों की माला. ये मामला थाना नगीना इलाके का है.

  • महराजगंज में नर कंकाल मिलने से सनसनी

    महाराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव के खेत में नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

  • रुद्रपुर में फूंका गया उदयनिधि स्टालिन का पुतला

    तमिलनाडु के मंत्री के उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के विरोध में आज रुद्रपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उदयनिधि का पुतला फूंका. भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्टालिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की.

  • भारत जोड़ो यात्रा के 1 साल पूरा होने पर होगा कार्यक्रम का आयोजन

    भारत जोड़ो यात्रा के 1 साल पूरा होने पर 7 सितंबर को कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी का कहना है कि 7 सितंबर को शाम 5:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक प्रदेश के मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भारत जोड़ो यात्रा निकालेंगे.

  • बदायूं में संविदा कर्मा लाइनमैन की मौत

    बदायूं में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से संविदा कर्मी लाइनमैन की दर्दनाक मौत हो गई. संविदा कर्मी लाइनमैन की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. घटना बिनावर थाना क्षेत्र के सुभानपुर गांव की है. 

  • कुशीनगर में गन्ने के खेत में मिला युवक का शव 

    कुशीनगर में गन्ने के खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला. इस घटना के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना रामकोला क्षेत्र के मेंहदीगंज के पास की है. 

  • बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने कहा इंडिया नाम बदलना घोर अनुचित है. भारत नाम का संविधान में सम्मान है. संविधान से छेड़छाड़ की कोशिश हो रही है. गरीबी, महंगाई जैसे मुद्दों पर चर्चा नहीं हो रही है. 

  • हंगामे के साथ हुई उत्तराखंड विधानसभा के दूसरे दिन की शुरुआत

    उत्तराखंड विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत हंगामे के साथ हुई. कांग्रेस ने प्रदेश में अतिक्रमण हटाओ अभियान के खिलाफ नियम 310 के तहत सदन में चर्चा की मांग की. इस पर स्पीकर ने नियम 58 के तहत चर्चा स्वीकार की है.

  • बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा

    जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां सड़के किनार खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

  • उत्तराखंड विधानसभा के दूसरे दिन कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन

    उत्तराखंड विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस के तमाम विधायक सदन की सीढ़ियों पर प्रदर्शन करते नजर आए. कांग्रेस विधायकों ने अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया. कांग्रेस विधायकों का कहना है की बारिश और बाढ़ से नुकसान को लेकर सरकार गंभीर नहीं है.

  • भारत नाम पर भड़के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क, जानें क्या कहा

  • अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर धामी का बड़ा बयान
    उत्तराखंड में अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान सामने आया है. मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है कि किसी भी सड़क के किनारे सरकारी भूमि पर जो अतिक्रमण किया गया है, उसे हटाने को लेकर किसी भी नागरिक का उत्पीड़न नहीं किया जाएगा. किसी के भी लीगल निर्माण में कोई तोड़फोड़ नहीं की जाएगी. मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है जब तक यह सुनिश्चित नहीं हो जाता है कि निर्माण अवैध है और राजकीय भूमि में किया गया है तो उसे नहीं हटाया जाएगा. मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है कि वन भूमि में धार्मिक स्ट्रक्चर को लेकर जो कब्जे किए गए हैं उन्हें हटाया जाएगा. 

  • ट्रैक्टर पर गन्ने की फसल लेकर विधानसभा पहुंचे विधायक उमेश कुमार 
    देहरादून: निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ट्रैक्टर पर गन्ने की फसल लेकर विधानसभा पहुंचे. विधायक ने कहा हरिद्वार में बाढ़ से गन्ने की फसल को बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है. सरकार द्वारा दिया जा रहा मुआवजा नाकाफी है. ट्रैक्टर के साथ विधानसभा प्रवेश पर पुलिस ने अनुमति  नहीं दी. डीआईजी देहरादून से वार्ता के बाद विधायक उमेश कुमार विधानसभा के भीतर पहुंचे. 

  • पुलिस और खनन माफिया के बीच हुई फायरिंग 
    आगरा में पुलिस पर खनन माफिया ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. पुलिस ने कई थाना क्षेत्र पुलिस के साथ खनन माफिया पर बड़ी कार्रवाई की थी. खनन माफिया जंगल का सहारा लेकर ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर मौके से फरार हुए. पुलिस ने मौके से चंबल बालू से भरे पांच ट्रैक्टर ट्राली जब्त किए. खेरागढ़ थाना पुलिस और जगनेर थाना व बसई जगनेर थाना पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन था. मौके से फरार हुए खनन माफिया को पकड़ने के लिए पुलिस का कांबिंग ऑपरेशन चल रहा है. खैरागढ़ सर्कल एसीपी महेश कुमार ने घटना की पूरी जानकारी दी. 

  • अल्मोड़ा के नंदा देवी मंदिर परिसर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव
    सांस्कृतिक नगर अल्मोड़ा में जन्माष्टमी की धूम मची है. जन्माष्टमी के अवसर पर अल्मोड़ा के नंदा देवी मंदिर परिसर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव आयोजित किया गया है. जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों ने राधा-कृष्ण के वेशभूषा में शानदार प्रस्तुतियां दी. गरबा, डांडिया, समेत गढ़वाली, कुमाउंनी गीतों पर मनमोहक प्रस्तुतियां देकर स्थानीय कलाकारों ने खूब तालियां बटोरी. 

  • गाजियाबाद के कविनगर इंडस्ट्रियल एरिया में लगी आग 
    उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद के कविनगर इंडस्ट्रियल एरिया में आग लगी. मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल कुमार ने बताया, "आज सुबह 6:18 पर हमें कवि नगर के भगवान सिंह एंड संस फर्नीचर नामक फैक्ट्री में आग की सूचना मिली. दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग पर काबू पा लिया गया है. घटना में किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है."

     

  • आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, महिला की मौत, 20 से अधिक लोग घायल 
    आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. बस सवार एक महिला यात्री की मौत हो गई. जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए. सभी गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस लखनऊ से आगरा जा रही थी. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हादसा सौरिख थाना क्षेत्र के 148 कट के पास हुआ है. 

     

  • UP LIVE News: लखनऊ- वर्ल्ड कप मैच के टिकट बिक्री में  बड़ा फर्जीवाड़ा
    वर्ल्ड कप मैच के टिकट बिक्री में भी बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है.  1500 वाला टिकट 14500 रुपये में मिल रहा है. लखनऊ में होने वाले भारत बनाम इंग्लैंड मैच के टिकट्स ब्लैक करना शुरू हो गया है. आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री शुरू होते ही एक घंटे में पहले चरण के टिकट बुक हो गए. अन्य वेबसाइट से टिकट बुक कर रहे क्रिकेट प्रेमी दाम देख कर हुए स्तब्ध हो रहे हैं.  एक साथ हजारों टिकट बुक करके ब्लैक करने की आशंका जताई जा रही है. 1500 रुपये वाला 14500 में 3750 वाला 28500 में वहीं 40000 वाला 200000 रुपये में टिकट बिक रहा है. यूपीसीए के सीईओ ने कहा कि लोग आधिकारिक वेबसाइट से ही टिकट खरीदें. 29 अक्टूबर को इकाना में भारत इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का मैच होगा. 

  • UP LIVE News: बहुचर्चित बिकरू कांड में खुशी दुबे के बाद दूसरी रिहाई
    बहुचर्चित बिकरू कांड में खुशी दुबे के बाद दूसरी रिहाई हो गई है. विकास दुबे का दाहिना हाथ रहे गुड्डन त्रिवेदी जेल से रिहा हो गया है. कुल 44 आरोपियों में खुशी के बाद ये दूसरी रिहाई है. आरोपी विकास दुबे के करीबी रहे अरविंद त्रिवेदी उर्फ गुड्डन को मुख्य मामले में हाईकोर्ट से पहले ही जमानत मिल चुकी थी. कल गैंगस्टर में दोषमुक्त होते ही कल देर रात जेल से रिहा हो गया है विकास दुबे का ख़ास गुर्गा.

  • UP LIVE News: लखनऊ-एडेड स्कूलों में भरे जाएंगे प्रधानाचार्यों के रिक्त पद
    एडेड स्कूलों में प्रधानाचार्यों के 60% रिक्त पद भरे जाएंगे.  प्रदेश में सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों के खाली पड़े पदों को जल्द भरने की तैयारी है. प्रदेश में 4512 एडेड स्कूल हैं जिनमें 60% में स्थाई प्रधानाचार्य नहीं हैं. प्रभारी प्रधानाचार्य नहीं ले पाते जरूरी फैसले जिससे काम प्रभावित होता है.
  • UP LIVE News: प्रयागराज-बीएसपी नेता पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी को राहत
    बीएसपी नेता पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गैंगस्टर मामले में हाजी याकूब कुरैशी को हाईकोर्ट ने दी जमानत, बगैर लाइसेंस के मीट फैक्ट्री चलाने के आरोप में गैंगस्टर के तहत दर्ज है मुकदमा, मेरठ के खरखौंदा थाने में याकूब कुरैशी और अन्य के खिलाफ दर्ज है मुकदमा, याची याकूब कुरैशी ने खुद को निर्दोष बताते हुए जमानत की लगाई थी गुहार, हाईकोर्ट ने मामले में साक्ष्य और प्रस्थितियों को देखते हुए दी जमानत।
  • UP LIVE News: देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा मानसून सत्र का दूसरा दिन
    अनुपूरक बजट लगभग 11000 करोड रुपए मूल्य का हो सकता है अनुपूरक बजट
  • UP LIVE News: कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर से पूछताछ
    विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर से ठाकुरगंज थाने में मंगलवार देर रात दो घंटे पूछताछ की गई. इस दौरान उसने स्वीकार किया कि पिस्तौल रखने में गलती की. उसे इस तरह से पिस्तौल घर में नहीं छोड़ना चाहिए था. उसने हत्या की साजिश में शामिल होने की बात से साफ इनकार किया है. इस दौरान एसीपी चौक और इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने 25 से अधिक सवाल किये गए.
  • UP LIVE News:देहरादून-मानसून सत्र का आज दूसरा दिन
    आज सदन में रखा जाएगा अनुपूरक बजट. शाम 4 बजे पेश होगा अनुपूरक बजट. वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल करेंगे पेश.

     

  • UP LIVE News:उत्तराखंड-मानसून सत्र का आज दूसरा दिन
    मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है. सदन में भारी हंगामे के आसार हैं. कांग्रेस की धामी सरकार को घेरने की तैयारी. कल पोस्टर बैनर लेकर पहुंचे थे कांग्रेस विधायक.

     

  • UP LIVE News:हिन्दू मुस्लिम एकता का प्रतीक शिराजे-हिन्द जौनपुर के इस्लाम के चौक का ऐतिहासिक चेहलुम
    अपने इतिहास को सुनहरे अक्षरों में समेटे हुए हिन्दू मुस्लिम एकता का प्रतीक शिराजे-हिन्द जौनपुर के इस्लाम के चौक का ऐतिहासिक चेहलुम मंगलवार की रात 8 बजे से गमगीन माहौल में ताजिया रखने के बाद से मनाना शुरू हो गया. कर्बला में हज़रत इमाम हुसैन अलैहिस्सलाम व उनके 71 साथियों की शहादत की याद में यूं तो पूरी दुनिया में चेहलुम 20 सफर को मनाया जाता है लेकिन यहां पर इस्लाम चौक का चमत्कारी चेहलुम सैकड़ों सालों से दो दिन पूर्व से ही मनाना शुरू हो जाता है. मंगलवार की रात ठीक 8 बजे इस्लाम चौक के इमामबाड़े से हजारों लोगों की मौजूदगी में ताजिये को इमाम चौक पर रखा गया. देश के कोने कोने से आये हजारों की संख्या में अजादारों ने अपनी मन्नतों को मांगने व उतारने के लिए नजरे मौला करते नजर आये. पानदरीबा बाजारभुआ से इस्लाम चौक तक पूरा एक शहर सा बसा हुआ था। बस हर तरफ या हुसैन या अब्बास की सदा ही सुनाई दे रही थी. अंजुमन गुलशने इस्लाम ने मजलिस के बाद नौहा मातम कर शब्बेदारी की शुरुआत की. इस ऐतिहासिक कदीम शब्बेदारी में शहर की सभी अंजुमने पूरी रात नौहा व मातम करती रहीं. बुधवार की सुबह अंजुमन जुल्फेकारिया दहकते हुई जंजीरों से मातम कर कर्बला के शहीदों को नजराने अकीदत पेश किया. इस्लाम के चौक पर रखे गये ताजिये की जियारत करने के लिए सभी धर्म के लोगों का हुजूम उमड़ा पड़ा था। लोगों का मानना है कि यहां से उनकी मन्नत व मुराद इमाम हुसैन जरूर पूरी करते हैं.

     

  • UP LIVE News:वाराणसी-होटल में लगी भीषण आग
    वाराणसी में तीन मंजिला होटल में भीषण आग लग गई.ये आग होटल हरी विलास में लगी. आग आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी  मच गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग को बुझाने में जुटी. फायर ब्रिगेड की टीम लक्सा थाना क्षेत्र के श्रीनगर कॉलोनी का मामला.
  • UP LIVE News:प्रयागराज  धर्म परिवर्तन का मुकदमा
    शुआट्स के कुलपति आरबी लाल पर एक और धर्म परिवर्तन का मुकदमा दर्ज हुआ है. आरबी लाल के भाई बीबी लाल व तीन अन्य पर भी दर्ज हुआ मुकदमा.  मिर्जापुर चुनार की रहने वाली महिला ने धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप. धूरपुर थाने में महिला की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा. पीड़िता ने आरबी लाल के करीबी रिजवान पर छेड़खानी का भी आरोप लगाया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

  • UP LIVE News:लखनऊ-सपा का प्रतिनिधिमंडल शोकाकुल परिवार से मिलेगा
     समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी का 6 सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल दिनांक आज जनपद लखनऊ जाएगा. शोकाकुल परिवार से मिलने हेतु प्रतिनिधिमण्डल विनय श्रीवास्तव के घर लखनऊ पहुंचेगा.

     

  • UP LIVE News:मथुरा- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की तैयारियां पूरी, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता

    मथुरा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन ने यातायात से लेकर भीड़ प्रबंधन के पुख्ता इंतजामों के लिए कमर कस ली है.  श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर सुरक्षा के लिहाज से आयोजित मासिक बैठक में सुरक्षा संबंधी सभी पहलुओं पर चर्चा के बाद अंतिम रूप दे दिया गया था. इस दौरान खुफिया एजेंसियों ने रिपोर्ट दी है कि40 से 45 लाख श्रद्धालु छह से आठ सितंबर के दौरान मथुरा में रहेंगे.  एसएसपी ने भीड़ और सुरक्षा प्रबंधों के लिहाज से आगरा रेंज से लेकर शासन स्तर से अतिरिक्त फोर्स की मांग की है. बताया जा रहा है कि करीब 4500 जवान पुलिस, आरएएफ और पीएसी के रेंज और जोन स्तर से उपलब्ध करा दिए हैं.

  • UP LIVE News:अयोध्या-राम मंदिर में होगा भव्य आयोजन
    राम जन्मभूमि परिसर में भव्यता के साथ मनाया जाएगा श्री कृष्ण जन्माष्टमी. 7 सितंबर को राम मंदिर में होगा भव्य आयोजन. रात्रि 12:00 बजे 1 घंटे के लिए खोला जाएगा राम जन्मभूमि परिसर का मंदिर. भगवान कृष्ण का होगा प्रतीकात्मक अवतार. डेढ़ कुंटल पंजीरी, एक कुंटल पंचामृत के साथ मिष्ठान और फलों का लगेगा भोग, जन्म के बाद उतारी जाएगी भव्य आरती. रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने दी जानकारी
  • UP LIVE News:प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने स्ट्राइक वापस ली
    इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज से मुकदमों की सुनवाई होगी. स्ट्राइक को हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने वापस लिया. आज से इलाहाबाद हाईकोर्ट में न्यायिक कामकाज होगा. वादकारियो की दिक्कतों को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने स्ट्राइक वापस ली.  हापुड़ में वकीलों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में इलाहाबाद हाईकोर्ट में पिछले दो दिनों से कामकाज ठप था.

  • UP LIVE News: फर्रुखाबाद-SOG टीम व पुलिस को मिली बड़ी सफलता
    SOG व फतेहगढ़ पुलिस ने 25000 के इनामी शातिर चोर को मुठभेड़ के बाद दबोचा. गोली लगने से घायल चोर को पुलिस ने जिला अस्पताल लोहिया में कराया भर्ती. मुठभेड़ की जानकारी पर एसपी विकास कुमार, एएसपी डॉ संजय सिंह, सीओ सिटी प्रदीप सिंह जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे. एसपी विकास कुमार ने बताया की आरोपित शातिर किस्म का अपराधी है,इसके ऊपर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. फतेहगढ़ क्षेत्र में हाल ही में सैनिक के घर से लाइसेंसी हथियार व जेवरात चोरी करने के मामले में आरोपित था शातिर.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link