IPL News: इस समय भारत में त्योहारों का सीजन चल रहा है. लेकिन दिवाली, होली, जन्माष्टमी के साथ-साथ भारत में एक और बहुत बड़े त्योहार को बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता है. वह त्योहार है आईपीएल. आजकल आईपीएल में जो सबसे बड़ी हलचल है वह है खिलाड़ियों के रिटेंशन की. हम सभी अपनी मनपसंद टीमों के द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट और जानकारी जल्दी से जल्दी चाहते हैं. तो चलिए आज हम बात करेंगे लखनऊ की टीम के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरन, मयंक और बिश्नोई
सूत्रों के अनुसार एलएसजी आईपीएल 2025 के लिए अपनी टीम में निकोलस पूरन, मयंक यादव और रवि बिश्नोई को रिटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं इनके साथ आयुष बदोनी और मोहसिन खान की भारतीय अनकैप्ड जोड़ी को भी फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किया जा सकता है. तो वहीं इनके साथ टीम साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और ऑस्ट्रेलिया के धांसू ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस को अपने साथ रखने की पूरी कोशिश करेगी. 


के एल राहुल
2022 से लखनऊ फ्रेंचाइजी की कमान केएल राहुल ने संभाली है. हालांकि केएल राहुल को रिटेन किए जाने की संभावना बेहद कम है. हालांकि एलएसजी के पास नीलामी के दौरान राइट-टू-मैच (आरटीएम) कार्ड से राहुल को अपने पास फिर से लेकर आने का विकल्प खुला हुआ होगा. लेकिन सूत्रों की मानें तो एलएसजी के सबसे पहले रिटेंशन निकोलस पूरन होंगे. उसके बाद मयंक यादव और रवि बिश्नोई को टीम के द्वारा रिटेन किया जाएगा. 


आयुष और मोहसिन
आयुष बदोनी और मोहसिन खान दोनों खिलाड़ियों को टीम अनकैप्ड प्लैयर्स के रूप में रिटेन कर सकती है. दोनों ही खिलाड़ी टीम द्वारा 2022 की नीलामी में 20-20 लाख रुपये में खरीदे गए थे. आयुष जहां एक आक्रामक मध्यक्रम बल्लेबाज हैं. तो मोहसिन खान एक बांए हाथ के तेज गति के गेंदबाज हैं.  


और पढ़ें - आईपीएल के इतिहास में जीरो पर आउट होने वाला पहला खिलाड़ी?, इन 10 सवालों से अपनी क्रिकेट नॉलेज करें टेस्ट


और पढ़ें - आईपीएल के इतिहास में पहली नो बॉल फेंकने वाला गेंदबाज?, क्रिकेट के महारथी भी नहीं जानते इन आसान सवालों के जवाब