बांदा: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में कैद माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बीते शनिवार स्वास्थ्य विभाग ने बांदा जेल जाकर मुख्तार का सैंपल लिया था. आज उसकी एंटीजेन टेस्ट की रिपोर्ट आई है, जिसमें वह संक्रमित पाया गया है. फिलहाल मुख्तार की हालत स्थिर बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोरोना के बीच पेंशन या अनुदान के लिए नहीं जाना पड़ेगा कार्यालय, जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर


RTPCR रिपोर्ट का इंतजार
वहीं, जेल प्रशासन का कहना है कि मुख्तार अंसारी की एंटीजेन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभी RT PCR टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है.


Lucknow University Recruitment: रेगुलर और संविदा पदों पर होगी भर्ती, यहां जानें डिटेल


7 अप्रैल को आया था बांदा जेल
बाहुबली मुख्तार अंसारी 7 अप्रैल की सुबह पंजाब से उत्तर प्रदेश लाया गया था. करीब 14 घंटे की मैराथन ड्राइव के बाद यूपी पुलिस ने अंसारी को बुधवार 7 अप्रैल की सुबह 4 बजकर 34 मिनट पर बांदा जेल पहुंचाया. वहां पर चार डॉक्‍टरों की टीम ने मिलकर अंसारी का मेडिकल चेकअप किया और फिर उसे बांदा जेल के बैरक नंबर 15 में शिफ्ट किया जाना था. लेकिन उस दौरान मुख्तार का कोरोना टेस्ट भी हुआ था, जिसके बाद आईसोलेशन के लिए उसे बैरक नंबर 16 में रखा गया था. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद 15 नंबर बैरक में उसे शिफ्ट किया गया.  


कांग्रेस का आरोप: भ्रामक जानकारी दे रही सरकार, कोरोना किट से आधा सामान गायब


अंसारी के यूपी आने के बाद बांदा जेल के जेल अधीक्षक प्रमोद तिवारी ने बताया था कि सुरक्षाकर्मियों को जेल परिसर के बाहर भी तैनात किया गया है. बैरक नंबर 15 में रोशनी, पीने के पानी और साफ-सफाई की व्यवस्था की गई है. इस बैरक में किसी अन्य कैदी की एंट्री पाबंदित है. साथ ही, मुख्य जेल परिसर का गेट जो कि आमतौर पर खुला रहता है उसे अब बंद रखा जा रहा है. 


WATCH LIVE TV