Shivpal Singh Yadav on Raghuraj Singh Shakya: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव (Rampur Upchunav 2022) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सत्ताधारी बीजेपी समेत अन्य सभी राजनैतिक दलों ने उपचुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टियां मतदाताओं के बीच जाकर वोट की अपील कर रही है. इसी बीच सोमवार को समाजवादी पार्टी ने मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri Upchunav 2022) के लिए जसवंतनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. जहां सारे गिले-शिकवे भुलाकर सपा अध्यक्ष अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल ने साथ में मंच साझा किया. इसी दौरान शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने पहली बार अपने करीबी व बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य (Raghuraj Singh Shakya) पर पहली बार बयान दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य पर बोले- 'वो मेरा चेला नहीं स्वार्थी है' 
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मंच से बिना रघुराज सिंह शाक्य का नाम लिए कहा, "यहां का एक प्रत्याशी कह रहा है कि वो शिवपाल सिंह यादव का शिष्य है. लेकिन तुम शिष्य तो दूर चेला भी नहीं हो. तुम तो महत्वाकंक्षी हो, स्वार्थी हो, अवसर वादी हो. अगर चेला भी होते तो छिपकर नहीं जाते. मिलकर और बता कर जाते." 


यह भी पढ़ें- मंच पर भावुक हुए शिवपाल की अखिलेश से अपील, बोले- मेरे समर्पण और क्षमता को पहचानिए


शिवपाल ने जसवंतनगर की जनता से की डिंपल को रिकॉर्ड वोट से जिताने की अपील 
"मैं जब भी यहां आता था और जसवंतनगर के किसी भी कोने में जाता था तो लोग एक ही बात कहते थे कि एक हो जाइए तो ही बीजेपी को मात दे सकते हैं तो आज हम एक हो गए हैं." शिवपाल ने जसवंतनगर की जनता से अपील करते हुए कहा कि 5 तारीख को डिंपल को इतने वोट देना कि मेरा भी रिकार्ड टूट जाए. डिंपल को जिताना ही नहीं बल्कि मेरे 91 हजार के रिकॉर्ड को तोड़ देना है. उन्होंने कहा कि 2004 से भी ज्यादा सीटें हम सब मिल कर 2024 में जीत कर आएंगे. शिवपाल ने आगे कहा कि मैं सभी के सामने यह बात कह रहा हूं कि मैं आपको भी निराश नहीं करूंगा. नेता जी के बहुत किस्से हैं. मैनपुरी से लेकर जसवंतनगर तक हम सब जुड़े हैं. आप सभी पर डिंपल को हमसे ज्यादा वोट से जिताने की जिम्मेदारी है. हम और डिंपल मिलकर नेताजी के सपनों को पूरा करेंगे. इसके लिए अखिलेश का भी सहयोग लेंगे. 


राम गोपाल यादव ने बीजेपी में बोला हमला 
वहीं, प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने मंच से भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आप सब जानते हैं बीजेपी सरकार कोई न कोई तिकड़म करके आखिरी दिन तक हराने का प्रयास करेगी, लेकिन कोई तीर चलने वाला नहीं है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव तक झूठे मुकदमे तक लिखे जा सकते हैं. उपचुनाव के दौरान ढोंग भी रचा जा सकता है. 


यह भी पढ़ें- रामपुर उपचुनाव से पहले आजम खान को बड़ा झटका! मीडिया प्रभारी शानू समेत कई करीबी BJP में हो सकते हैं शामिल