Ajab-Gajab Khabar: आपने दो लड़कियों की शादी के बारे में सुना होगा, दो लड़कों की शादी के बारे में भी सुना होगा. पर यकीन है किसी इंसान और जानवर की शादी के बारे में शायद ही सुना को. लेकिन आजकल कुछ ऐसा ही सुनने और देखने को मिल रहा है. जब इस शादी के बारे में लोगों को पता चला तो इसकी चुटकी लेने लगा. किसी के होश उड़ गए तो कुछ लोग जमकर विरोध करने. यानी हंगामा मच गया. यह बात हमारे अड़ोस पड़ोस की नहीं. यह बात है इंडोनेशिया की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडोनेशिया में सैफुल आरिफ नाम के एक 45 साल के अधेड़ ने एक बकरी से शादी की. शादी में रिश्तेदार और गांव वाले भी शरीक हुए. सभी रश्में धूम धाम से निभाई गयी.  उसने निकाह में 22 हजार इंडोनेशियाई रुपिया दिया. सैफुल आरिफ ने शादी के लिए शानदार कपडे तैयार करवाए . उन्होंने खूबसूरत जोड़ा बनवाया और बकरी को भी सजा धजा के रस्मों में शामिल किया गया.  शादी में शामिल लोगों ने इस शादी को खूब एन्जॉय किया और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर दाल दिया.


वीडियो देखें



जैसे ही यह वीडियो लोगों के पास पहुंचा. तरह तरह के रिएक्शन आने लगे.कई न्यूज चैनलों ने भी इसे पोस्ट किया. देखते देखते वीडियो चरों तरफ फ़ैल गया.  कोई हंसी उड़ाने लगा तो कोई तारीफ करने लगा. किसी ने दूल्हे राजा को पागल तक कह दिया और उसको दिमागी इलाज करवाने की सलाह दे डाली. वहीं दूसरे ने शादी में शामिल लोगों व युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. ज्यादातर लोग इस शख्स का विरोध करने लगे. हंगामा बढ़ते देख सैफुल आरिफ ने अपनी सफाई दी. 


सफल आरिफ ने बताया कि यह सचमुच की शादी नहीं है. यह उनका मजाक था और उन्होंने मनोरंजन के लिए यह वीडियो बनाया. वह वीडियो में एक्टिंग करके यह साबित कर रहे हैं कि वह बहुत अच्छे एक्टर हैं. लोगों को उनके मजाक का विरोध नहीं करना चाहिए और वीडियो एन्जॉय करना चाहिए.