आकाश शर्मा/मुरादाबाद: चाउमीन में मसाला ज्यादा डालने को लेकर हुई कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि ठेला स्वामी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया.  मृतक का नाम राजू सक्सेना है जो की मजदूरी का काम करता है. मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पूरा मामला बिलारी थाना क्षेत्र के गांव रुस्तम नगर का है. जहां चाउमीन में मसाला डालने को लेकर मजदूर राजू सक्सेना ने चाउमीन का ठेला लगाने वाले राजू कश्यप से की. इस पर कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि ठेला स्वामी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर युवक को मारने का प्लान बनाया और उसे घर से बुलाकर खेत में ले जाकर गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया. 


क्या बोले एसपी ग्रामीण
एसपी ग्रामीण संदीप मीणा ने इस हत्याकांड का 3 दिन में ही सफल अनावरण करते हुए ठेला स्वामी राजू और उसके दोनो दोस्त रिंकू और पंकज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी का कहना है कि सख्ती से पूछताछ करने पर दो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है. जिसके बाद तीसरे आरोपी की भी गिरफ्तारी कर तीनों को जेल भेज जा रहा है.


Moradabad News: सिपाही छलका रहे थे जाम पे जाम, पीने को लेकर बिगड़ गई बात जमकर चले जूता-लात


 


14 जनवरी की है घटना
घटना का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण ने बताया कि 14 जनवरी 2024 को मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के रुस्तम नगर में खेत में एक व्यक्ति का शव मिला था. व्यक्ति के शव में गले में गुमाल लिपटा हुआ था और सिर में चोट के निशान थे. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां आसपास के लोगों से पूछा तो पता चला कि ये व्यक्ति इसी गांव का रहने वाला है तो उसके परिजनों को बुलाया गया और उनसे पूछताछ की गई.


पूछताछ में कबूल किया जुर्म
मृतक के पिता ने बताया कि मृतक की 12 तारीख को क्षेत्र में ही चाउमीन का ठेला लगाने वाले राजू कश्यप से कहासुनी हुई थी, 13 तारीख को गांव के रहने वाले पंकज के साथ मृतक घर से गया था. जिसमें राजू और पंकज का नाम सामने आने के बाद हमने इनसे पूछताछ की. शुरुआत में तो इन्होंने कुछ बताया नही लेकिन बाद में जब सख्ती से पूछताछ की तो इन्होंने अपना जुर्म कबूल किया .


पूछताछ में राजू ने बताया कि 12 तारीख को मृतक चाउमीन खाने आया था. जहां चाउमीन में मसाला डालने को लेकर इनकी आपस में कहासुनी और गाली-गलोच हो गई थी जिसके बाद मृतक वहां से चला गया था लेकिन इस बार को लेकर राजू ने रंजिश पाल ली थी और राजू ने अपने दोस्त रिंकू और पंकज के साथ रात को शराब पीकर योजना बनाई और प्लान बनाकर अगले दिन 13 तारीख को मिले. पहले तो उन्होंने मिलकर शराब पी फिर राजू और रिंकू ने पंकज को मृतक को बुलाकर लाने को भेजा.


जिसके बाद पंकज जाकर मृतक को बुलाकर लेकर आया और बातचीत करते करते खेत में ले गए. जहां तीनों ने मृतक को पकड़ लिया और फिर पंकज ने मृतक के हाथ और रिंकू ने पैर पकड़कर नीचे लेटा दिया. इसी बीच राजू ने मृतक के ऊपर बैठ गले में रुमाल से फंदा लगाकर उसका गला दबा दिया. एसपी इन लोगो ने पूछताछ में इन्होंने ये सभी बातें स्वीकार की हैं. जिसके बाद राजू और पंकज की निशानदेही पर रिंकू को भी गिरफ्तार कर लिया और तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.