Nawazuddin Siddiqui wife : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच अक्सर ही लड़ाई झगड़े की खबरें सामने आती रहती हैं. खासकर पत्नी आलिया सिद्दीकी तो हमेशा ही नवाज पर कई तरह के आरोप लगाती आई हैं. लेकिन इस बार आलिया ने चिट्ठी लिखकर नवाज से मांफी मांगी है. उन्होंने माफी मांगते हुए नवाज और उनकी फैमिली पर जितने भी केस किए थे उसे भी वापस लेने के बारे में कहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया ने नवाज को माफ किया
यहां तक कि नवाज की गलतियों को भी आलिया ने माफ किया है और भविष्य को बेहतर बनाने की बात कही है. आलिया ने कहा, "अतीत में फंसकर रहना ठीक नहीं है. हम पति-पत्नी अच्छे नहीं बन सकें पर अच्छे माता-पिता बन पाएंगे, उम्मीद है." बच्चों की पढ़ाई के लिए दुबई में रह रहीं आलिया ने इंस्टाग्राम पर लेटर पोस्ट किया है. जिसमें लिखा है ''हेलो नवाज, ये लेटर तुम्हारे लिए है. मैंने सुना और पढ़ा है कि जीवन चलते रहने का नाम है. बच्चों के लिए उनकी लड़ाई है. उनकी सारी चिंता बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखकर खत्म हो गई."


लेटर में में लिखीं कई बातें
लेटर में आगे आलिया ने लिखा कि ''हमारे बीच पिछले कुछ महीनों में जो भी हुआ, उसे भूलकर, अपने ईश्वर पर आस्था रखते हुए, उनकी प्रेरणा से मैं खुद की गलतियों के लिए माफी मांग रही हूं. तुम्हारी गलतियां माफ कर मैं भविष्य को बेहतर रूप देने की कोशिश करूंगी." नवाजुद्दीन के लिए उन्होंने ये भी लिखा कि वो अपने करियर को और ऊंचाई पर लेकर जाएंगे, ऐसा वो उम्मीद करती हैं. 


कर्ज चुकाने की बात कही
आलिया ने आगे कर्ज का जिक्र किया और कहा कि वो उनसे कोई आर्थिक मदद नहीं चाहती हैं. उन्होंने लेटर के जरिए कहा कि "नवाज की फिल्म बनाने के समय जो उधार लिया था उसे मेरे हिस्से के घर को बेचकर चुकाना चाहती हूं." आलिया ने नवाज की अच्छी सेहत की कामना की. बच्चों के लिए आलिया ने लिखा कि वो पास्ट को पीछे छोड़कर ऐसी गलतियां न दोहराने के वादे के साथ ही बच्चों के फ्यूचर प्रकाश में भरने का प्रण लेते हैं.''


उत्पीड़न का लगाया था आरोप 
बता दें कि नवाज की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने आलिया के खिलाफ हाल ही में FIR करवाई थी. जिस पर आलिया ने अपना रिएक्शन भी दिया था और आलिया ने कहा था कि अपने घर में उनको उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है. किचन में जाने नहीं दिया जाता है. हालांकि, मां और पत्नी के बीच के विवाद से दूरी बनाते हुए नवाज ने एक होटल में रहना शुरू कर दिया था.


और पढ़ें- NOTA : यूपी निकाय चुनाव में क्यों गुलाबी बटन से डरे हैं प्रत्याशी, नगर निगम मेयर से लेकर पार्षद तक मतदाताओं को मना रहे


और पढ़ें- Jaya Kishori : 'जिंदगी हार जीत नहीं', जया किशोरी ने एक झटके में बता दी 'ईश्वर की इच्छा'


WATCH: कब है संकष्ठी चतुर्थी, जानें व्रत का महत्व और पूजा का शुभ मुहूर्त