Jaya Kishori : 'जिंदगी हार जीत नहीं', जया किशोरी ने एक झटके में बता दी 'ईश्वर की इच्छा'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1684253

Jaya Kishori : 'जिंदगी हार जीत नहीं', जया किशोरी ने एक झटके में बता दी 'ईश्वर की इच्छा'

Jaya Kishori Life Quotation : सुप्रसिद्ध कथावाचिका जया किशोरी ने सोशल मीडिया पर लाइफ से जुड़ा एक ऐसा पोस्ट किया जिसकी गहराई समझने के बाद कोई भी निराश व्यक्ति के मन में जीवन जीने की इच्छा पैदा हो सकती है. जया किशारी ने पोस्ट में भगवान की मर्जी को लेकर बात भी लिखी है.

Jaya Kishori Quoets  (फाइल फोटो)

Jaya Kishori Life Quotation : सुप्रसिद्ध कथावाचिका जया किशोरी को पसंद करने वालों की कमी नहीं है. प्रवचन देने की उनकी शैली और उनके अलग और मोटिवेट करने वाले लाइफ कोट मरते हुए लोगों को भी जिंदा कर सकते हैं. जया किशोरी की कही बातें न जाने कितनों के लिए प्रेरणा बन जाती है.

भगवान की मर्जी 
जया किशोरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें एक फोटो के साथ एक कोट भी लिखा. उन्होंने लिखा कि जीत या हार में भगवान की मर्जी नहीं होती, हमेशा सीखते रहने में उनकी मर्जी होती है. जया ने एक और पोस्ट में फोटो के साथ एक दमदार कोट लिखा जो किसी के भी लाइफ से कनेक्ट हो सकता है. उन्होंने लिखा कि खुद को खुश रखना आज के समय में दुनिया का सबसे बड़ा संघर्ष है. 

 

श्रीराम और श्रीकृष्ण में अंतर
इसके पहले सोशल मीडिया पर जया किशोरी ने एक वीडियो डाली थी जिसमें श्री कृष्ण और श्रीराम के बीच का उन्होंने अंतर बताया था. कहा था कि 'श्रीराम सिखाते हैं कि मर्यादा में कैसे रहते हैं और श्रीकृष्ण मर्यादा में रखते कैसे हैं ये सिखाते हैं. 

सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग
कथा वाचिका जया किशोरी ने एक मंत्र दिया है, अपने अकाउंट से सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा है कि एक शख्स को कम सोचना चाहिए. जल्दी शुरुआत करनी चाहिए. वादे कम करना चाहिए. जल्दी साबित करना चाहिए. बताना कम और दिखाना जल्दी चाहिए. जया किशोरी ने कहा कि बोलने में समय नहीं  लगता है लेकिन उन बोले गए शब्दों को निभाने में जीवन लग जाती है. बता दें, कि जया किशोरी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी है. 

यह पढ़ें- Nikay Chunav in Auraiya : 'यह' सरकार लोकतंत्र की विरोधी, सभी सीटों पर जीतेगी सपा', औरैया में बीजेपी पर जमकर बरसे शिवपाल

यह पढ़ें- Nasha Mukti Kendra : नशा मुक्ति केंद्र में नशा छुड़वाने का ये है पूरा प्रॉसेस, अभी बुरी लत से पा सकते हैं छुटकारा

WATCH: आए दिन पैसे की तंगी की वजह से रुक जाते हैं काम, तो करें ये ज्योतिषीय उपाय

 

Trending news