Entertainment Capsule: शनिवार को एंटरटेनमेंट जगत में क्या हुआ खास, जानें फिल्म और टीवी से जुड़ी 5 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्सर कुछ न कुछ खास होता है. ऐसे में हम आपके लिए शनिवार की कुछ खास खबरें आपके पास लेकर आए हैं. यहां आपको फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं Saturday को क्या है खास

जी मीडिया ब्‍यूरो Sat, 26 Jun 2021-4:08 pm,
1/5

सुशांत पर आधारित फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से हाईकोर्ट का इनकार

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर कथित तौर पर आधारित फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज पर रोक लगाने से शुक्रवार को इनकार कर दिया और कहा कि ऐसे व्यक्ति के ‘असाधारण’ जीवन की कहानी में कोई ‘खराब हित’ नहीं है. जस्टिस अनूप जयराम भम्भानी और जस्टिस जसमीत सिंह की अवकाशकालीन पीठ ने फैसला देते हुए कहा कहानी में ऐसा दिखाने के लिए कुछ नहीं है जिसका सुशांत की छवि पर कोई हानिकारक असर पड़ेगा. उनके जीवन पर बन रही फिल्में उन बातों पर आधारित है, जो पहले ही जनता को मालूम हैं. 

 

2/5

एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को शुक्रवार को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पायल पर सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. उनपर सोसाइटी के अन्य लोगों के साथ भी गलत व्यवहार करने और उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगा है. वहीं, पायल की गिरफ्तारी के बाद उनके पार्टनर और एथलीट संग्राम सिंह ने भी रिएक्शन दिया है. गिरफ्तार की खबर सुनते ही वो मुंबई से अहमदाबाद पहुंच गए. उनका कहना है कि सोसाइटी वालों ने पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे. सुबह पायल योगा कर रही थीं, तभी पुलिसवालों ने उन्हें बंदूक की नोक पर गिरफ्तार किया. उनके साथ बदतमीजी की. इतना ही नहीं महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ भी मारा है. 

3/5

जया बच्चने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब जया बच्चन भी जल्द ही डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन (Jaya Bachchan) वेब सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी. इन दिनों जया वेब सीरीज 'सदाबहार' की शूटिंग में बिजी हैं. इस सीरीज की शूटिंग फरवरी से कर रही हैं. हाल में सीरीज के दो सीन मुंबई के दो अलग-अलग लोकेशन पर शूट हुए हैं. गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन की फिल्म और बेव सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन की 'गुलाबो-सिताबो' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हुई थी. 

4/5

करण मेहरा की बढ़ी मुश्किलें

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) इंडस्ट्री के पंसदीदा कपल्स में से एक रहे हैं. बीते दिनों दोनों के बीच विवाद ने हर किसी को हैरान कर दिया था. निशा ने अपने पति करण के खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद अब निशा ने दोबारा करण मेहरा के परिवार के सदस्य अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा पर भी मारपीट और जानबूझकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने करण पर उनके बैंक अकाउंट से 1 करोड़ रुपये से ज्यादा पैसे निकालने का आरोप भी लगाया है. इसको लेकर निशा ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. 

5/5

एक्ट्रेस सना सैयद ने रचाया ब्याह

टीवी सीरियल 'दिव्य दृष्टि' फेम एक्ट्रेस सना सैयद ने शुक्रवार को शादी कर ली है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी के साथ निकाह किया. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की फोटोज़ भी शेयर की हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link