Recruitment 2021: अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Limited, IOCL) ने अपरेंटिस (Apprentice) के 346 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) आमंत्रित किए गए हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी सरकार ने शुरू की OTS स्कीम, ऑनलाइन पेमेंट करने पर बिजली बिल में मिल रही 30% छूट


अभ्यर्थी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इन विभिन्न रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस संबंध में आईओसीएल (IOCL) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है. ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत 5 फरवरी से ही हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 7 मार्च रखी गई है. ऐसे में इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के जरिए इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.


कुल पद-  346 रिक्त पद
80 पद ओबीसी, 36 पद एसटी, 26 पद ईडब्ल्यू, 25 पद एसटी और 12 पद पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के लिए हैं. इन रिक्तियों के लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम उम्र 18 साल रखी गई है और अधिकतम उम्र सीमा 24 साल है. अभ्यर्थियों से निवेदन है कि इन विभिन्न रिक्तियों के लिए आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक वेबसाइट के जरिए नोटिफिकेशन (Notification) जरूर पढ़ लें.


योगी सरकार अभ्युदय योजना के तहत देगी फ्री टैबलेट, पाने के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन


आवेदन का डायरेक्ट लिंक
यहां पढ़ें ऑफिशियल Notification


आवदेन का डायरेक्ट लिंक


उम्र सीमा


आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 24 साल होना अनिवार्य


महत्वपूर्ण तारीखें
आवेदन शुरू होने की तारीख- 05 फरवरी 2021
आवेदन की आखिरी तारीख- 07 मार्च 2021
लिखित परीक्षा की तारीख- 21 मार्च 2021
डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन की तारीख- 25 मार्च 2021


ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन /आवेदन के बाद अभ्यर्थियों को विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह आवेदन करने से पहले इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ लें.


घर बैठे मिलेंगी सरकार नौकरियां, बेरोजगारी दूर करने के लिए योगी सरकार का नया प्लान


WATCH LIVE TV