TBMAUJ First Weekend: फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले दिन बेहद खराब ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 44 फीसदी का उछाल दर्ज करते हुए करीब 15 करोड़ की कमाई दो दिन में कर ली है. इस फिल्म का निर्देशन दिनेश विजन ने किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में है. लेकिन देखा जाए तो ये फिल्म शाहिद के करियर के लिए कुछ खास साबित नहीं हुई है. रविवार रात 8 बजे तक के जो रुझान फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया’ के आ रहे हैं, उनमें ये फिल्म शाहिद की फ्लॉप फिल्म ‘शानदार’ जितना कारोबार भी करती पहले वीकएंड में दिखाई नहीं दे रही है. बता दें कि शाहिद की तमाम फ्लॉप फिल्मों ने भी रिलीज के समय पहले वीकएंड पर 30 करोड़ रुपये से ऊपर कमाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहिद इससे पहले जियो स्टूडियोज की एक और फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ भी कर चुके हैं, लेकिन वह फिल्म अली अब्बास जफर ने बनाई थी और एक्शन फिल्मों के शौकीनों को खूब भाई थी. अब महीना वैलेंटाइंस डे का है और इस सीजन में रिलीज होकर भी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया’ ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 6.50 करोड़ रुपये पर ही अपना सफर पूरा कर लिया. ये फिल्म जियो स्टूडियोज के आर्थिक सहयोग से निर्माता दिनेश विजन (दीनू) ने अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स तले नई फिल्म बनाई गई है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’


यंग कपल खूब ये फिल्म देखने पहुंचे. फिल्म का कलेक्शन भी इसी के चलते करीब 44 फीसदी उछलकर 9.65 करोड़ रुपये तक पहुंच गया. लेकिन, शनिवार की इस भीड़ ने फिल्म के बारे में बाहर आकर क्या कुछ अपने दोस्तों के साथ साझा किया, उसका असर रविवार के कलेक्शन पर दिखने लगा है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को शनिवार की छुट्टी का फायदा मिला.  


यह भी पढ़े- रोजी रोटी की तलाश में हिंसा वाले दिन हल्द्वानी पहुंचा था प्रकाश, गोलियों से छलनी मिली लाश