'The Kerala Story' को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है. इस फिल्म को दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म से जुड़े सभी लोग अचानक से चर्चाओं में आ गए. खासकर से इस फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा. उनकी हिम्मत और अभिनय कौशल की हर कोई तारीफ कर रहा है. कुछ दिन पहले ही खबर आई कि एक्ट्रेस अदा शर्मा कथित तौर पर हादसे का शिकार हो गई हैं. इस खबर को सोशल मीडिया में फैलने के लिए ज्यादा समय नहीं लगा. पूरे देश के लोग औऱ उनके चाहने वाले उनके लिए दुआ करने लगे. लोगों की बढ़ती चिंता को देखते हुए अदा शर्मा ने एक पोस्ट के जरिए अपनी हालत की जानकारी दी. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'द केरल स्टोरी' में अपने अभिनय से सबके दिलों में छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस ने बताया कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि फिक्र करने की कोई बात नहीं है. वह अपनी पूरी टीम के साथ ठीक हैं. एक्सीडेंट की खबर वायरल होने के बाद उनको बहुत से लोगों के मैसेज आ रहे हैं. लोगों को हमारी फिक्र है. मैं और मेरी पूरी टीम स्वस्थ है. हमारे साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था. आप सबके इतने प्यार के लिए शुक्रिया. 
ये खबर भी पढ़ें- Mission Election 2024: लोकसभा चुनाव के शंखनाद के लिए तैयार हैं पीएम मोदी, जून महीने में उत्तर प्रदेश में करेंगे तीन रैलियां


इस वजह से आई सुर्खियों में
द केरल स्टोरी के बनने के बाद से लेकर इस फिल्म की चर्चा हो रही है. इस फिल्म से जुड़े कई लोगों को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है. इस फिल्म में दावा किया गया है कि केरल से 32000 लड़कियां गायब हुई औऱ आईएसआईएस ने उनका धर्मांतरण कर उनको आतंकवादी बना दिया है. इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों का कहना है कि फिल्म के कई दृश्य झकझोर देने वाले हैं. इस फिल्म की चर्चा पूरे देश में हो रही है. कई जगहों से इस फिल्म को बैन करने की मांग भी उठ रही है.