Prayagraj News: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) मामले में अतीक अहमद और उसके परिवार का नाम सामने आ रहा है. जिसके बाद से माफिया के परिवार और करीबियों के खिलाफ योगी सरकार की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. इस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच एक और खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, शूटआउट में एक लेडी डॉन की भूमिका सामने आ रही है. इसी लेडी डॉन ने माफिया अतीक की पत्नी की भगाने में मदद की थी. पुलिस को लेडी डॉन की तलाश है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रयागराज की जुर्म की दुनिया में जाना पहचाना नाम है मुंडी पासी 
शाइस्ता परवीन को भगाने में लेडी डॉन मुंडी पासी का नाम सामने आ रहा है. मुंडी पासी महापौर चुनाव प्रचार के दौरान पिछले दिनों अतीक की पत्नी शाइस्ता के साथ कई जगह साथ दिखी थी. लेडी डॉन मुंडी पासी प्रयागराज की जुर्म की दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं. धूमनगंज थाने की हिस्ट्रीशीटर है. मुंडी पासी के खिलाफ धूमनगंज थाने में हत्या, रंगदारी समेत कई गंभीर धाराओं में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं. क्राइम ब्रांच और एसटीएफ मुंडी पासी के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से लेडी डॉन मुंडी पासी और उसका भाई फरार हैं. 


यह भी पढ़ें- अतीक अहमद की 100 करोड़ की संपत्ति पर कसेगा ED शिकंजा, लखनऊ तक फैला है साम्राज्य


 


शाइस्ता परवीन पर घोषित है 25 हजार का इनाम 
पुलिस ने माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की में तलाश प्रयागराज और कौशांबी में छापेमारी तेज कर दी है. पश्चिमी यूपी के कई जिलों में एसटीएफ और क्राइम ब्रांच दबिश दे रही है. उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन आरोपी है. पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है. शाइस्ता उमेश पाल हत्याकांड में साजिशकर्ता की भूमिका में सामने आ रही हैं. 


अतीक के बेटे को भगाने वाले व्यक्तियों की हुई पहचान 
वहीं, दूसरी ओर हत्याकांड में फरार माफिया अतीक के बेटे और पांच लाख के इनामी असद को भगाने वाले तीन व्यक्ति चिन्हित कर लिए गए हैं. जिसमें दो व्यक्ति प्रयागराज के दो और एक लखनऊ का है. इन्होंने उमेश पाल की हत्या को अंजाम देने के बाद असद को भगाने में मदद की थी. चिन्हित हुए व्यक्तियों की तलाश में एसटीएफ और क्राइम ब्रांच जुटी हुई है. इन चिन्हित व्यक्तियों के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. 


यह भी पढ़ें- OP Rajbhar ने आलू पर अखिलेश यादव को घेरा, चिप्स फैक्ट्री को लेकर भी चुटकी ली


यह भी देखें- Watch: बोतल से पानी पीने के पहले हजार बार सोचना, स्टडी ने टॉयलेट सीट से भी बदतर पाया