नई दिल्ली: यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.  टीना डाबी (Tina Dabi) और उनके पति अतहर आमिर खान ने तलाक लेने का फैसला किया है. दोनों ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. कोर्ट अगले कुछ दिन में तलाक की अर्जी पर सुनावाई करेगा. टीना डाबी ने अपने बैच के IAS अतहर आमिर खान के साथ 2018 में शादी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी देखें - VIDEO: गहरे कुएं में गिरकर हाथी खो बैठा आपा, फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोग बजाने लगे तालियां


काफी समय से रह रहे हैं अलग
दोनों की तरफ से दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि वे काफी समय से अलग रह रहे हैं. साथ ही अब आगे वे अपने विवाह को जारी नहीं रखना चाहते. इसलिए उन्होंने आपसी सहमति से  तलाक लेने का फैसला किया है.


यह भी पढ़ें - CM योगी का फरमान, जिले के आला अफसरों को अब खुद ही उठाना होगा शिकायती कॉल


सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को कर दिया था अनफॉलो
टीना के पति ने कुछ महीनों पहले उन्हें अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनफॉलो कर दिया था. इसके बाद टीना ने भी अपने पति अतहर को अपने ट्वीटर से अनफॉलो कर दिया. हालांकि अभी दोनों एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं. साथ ही टीना ने शादी के बाद अपने नाम के आगे खान नाम को भी हटाने के साथ अपने इंस्टाग्राम बायो से कश्मीरी बहु शब्द भी हटा दिया था.


2018 में की थी शादी
गौरतलब है कि दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. 2018 में दोनों ने शादी की थी जो काफी चर्चा में रही थी. यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 में टॉपर रहीं टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी. अतहर कश्मीर के रहने वाले हैं जिन्होंने यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. वर्तमान में टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं.


ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी थी नजदीकियां
साल 2015 में  IAS परीक्षा टॉप करने वाली टीना डाबी और दूसरी रैंक पर रहे अतहर आमिर की नजदीकियां ट्रेनिंग के दौरान ही बढ़ गईं थीं. एक साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने वर्ष 2018 में शादी कर ली थी.


इस समय दोनों जयपुर में तैनात हैं. टीना डाबी संयुक्त शासन सचिव वित्त ( कर) विभाग जयपुर में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं.


WATCH LIVE TV