लक्सर : मोबाइल फोन से रील बनाना वैसे तो आजकल बहुत आम सी बात हो गई है लेकिन यह हॉबी युवाओं के सिर पर ऐसे चढ़कर बोल रही है कि जान पर बन आने का भी डर उनके दिलोदिमाग में नहीं. उत्तराखंड में दो किशोर की मौत का कारण उनका रील बनाने का शोक ही बन गया. दो दोस्त इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए रेलवे लाइन के किनारे पहुंचे और वहीं वीडियो बनाने लगे. फिर क्या था ट्रेन आई और उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रील बनाने का शौक 
मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव का है जहां मोबाइल से रील बनाते हुए दो लड़कों की जान जाने से सनसनी फैल गयी है. दोनों की पहचान शिवम (17) और सिद्धार्थ सैनी (16) के रूप में हुई है, जो कि साथ ही रहते थे और दोनों को रील बनाने का शौक था. पुलिस के मुताबिक ये दोनों गांव के डोसनी पुल पर वीडियो बना रहे थे. 


पुलिस जांच में जुटी
वीडियो बनाते समय ही शताब्दी एक्सप्रेस आई और उनके कुछ समझने से पहले ही उनकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. इस हादसे के बाद लड़कों के कटे हुए अंग बरामद किए गए और फिर उनके परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया गया. इसके बाद मृतकों के घरों में मातम पसर गया. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.


और पढ़ें- UP Weather Alert : पूरे यूपी में एक्टिव है मानसून, कहीं ऑरेन्ज तो कहीं यलो अलर्ट, जानें अपने शहर का हाल


और पढ़ें- G20 Summit Uttarakhand: आज से इंफ्रास्ट्रक्चर वर्किंग ग्रुप की तीसरी बैठक, अतिथियों का हुआ भव्य स्वागत


WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल