बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से नाबालिगों के साथ बलात्कार के दो मामले सामने आए हैं. अतर्रा थानाक्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पन्द्रह साल की किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. वहीं बांदा शहर के नरैनी रोड स्थित राजा देवी डिग्री कॉलेज के पास पांच साल की मासूम बच्ची से उसके चाचा ने कथित तौर पर बलात्कार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंधक बनाकर बलात्कार
अतर्रा थानाक्षेत्र के थानाध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह ने आज बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. किशोरी रविवार की सुबह शौच के लिए खेतों की ओर गयी थी. सिंह ने बताया कि गांव का ही अनिरुद्ध उसका अपहरण कर उसे सुनसान जगह पर बने मुर्गा फॉर्म ले गया. आरोपी ने वहां किशोरी को बंधक बनाकर रात भर उसके साथ बलात्कार किया.


नोएडा में पेड़ से लटका मिला दो बहनों का शव, घरवालों को हत्या का शक


उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह बदहवास स्थिति में घर लौटी किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई. सिंह ने बताया कि किशोरी को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.


5 साल की भतीजी से बलात्कार
बांदा शहर में एक पांच साल की बच्ची अपने ही चाचा की हवस का शिकार हो गई. नगर कोतवाल डी. पी. तिवारी ने बताया कि एक महिला नरैनी रोड स्थित राजा देवी डिग्री कॉलेज के पास अपनी पांच साल की बच्ची के साथ रहती है. तिवारी ने बताया कि कल बच्ची का चाचा ओम प्रकाश उसे फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है.


(इनपुट एजेंसी से)