राजवीर चौधरी/बिजनौर: ब्राह्मण महासभा समिति द्वारा आज ब्राह्मण महामिलन कार्यक्रम का बिजनौर जिले में आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा समेत जिले के तमाम भाजपा नेता शामिल हुए. इस दौरान अजय कुमार मिश्रा ने कहा कि मायावती व सपा द्वारा प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन केवल जाति के आधार पर और वोटरों को लुभाने के लिए किया जाता है. लेकिन, बीजेपी हमेशा से सभी धर्म व प्रबुद्ध वर्ग के लोगों के साथ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के काकरान वाटिका निजी बैंकट हॉल में आज ब्राह्मण महामिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा ने कहा कि ब्राह्मण की समस्या को लेकर आज इस सम्मेलन का आयोजन किया गया है. ब्राह्मण प्रबुद्ध वर्ग में आता है और सदैव से बीजेपी के साथ रहा है. साथ ही सरकार के संगठन में हमारे द्वारा हमेशा से ब्राह्मणों को लेकर जो भी उनकी समस्या है वह रखी जाती रही है.


बीजेपी नहीं करती जाती की राजनीति: अजय मिश्रा 
बसपा और सपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन पर उन्होंने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती व सपा द्वारा प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन केवल जाति के आधार पर और वोटरों को लुभाने के लिए किया जाता है. लेकिन, बीजेपी हमेशा से सभी धर्म व प्रबुद्ध वर्ग के लोगों के साथ रही है. बीजेपी जाति की राजनीति कभी नहीं करती है. उसने कभी राजनीतिक कारण से प्रबुद्ध वर्ग का साथ नहीं दिया. जबकि अन्य दल के लोग राजनीतिक फायदे के लिए प्रबुद्ध वर्ग को जोड़ने का काम करते हैं.


'ब्राह्मण हमेशा बीजेपी के साथ है और रहेंगे'
अजय मिश्रा ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग व ब्राह्मण समाज के लोग इस चुनाव (यूपी विधानसभा चुनाव 2022) में भी बीजेपी के साथ हैं और आगे भी रहेंगे. ब्राह्मणों संबंधित समस्याओं को लेकर हम पहले भी सरकार में समय-समय पर अवगत कराते रहे हैं और समय-समय पर इन समस्याओं को लेकर सरकार द्वारा फैसले भी लिए गए. ब्राह्मण हमेशा बीजेपी के साथ है और रहेंगे.


WATCH LIVE TV