Moradabad New : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद और रामपुर को करोड़ों की सौगात दी. सीएम योगी 112 परियोजनाओं का लोकर्पण और शिलान्यास किया. डॉ भीम राव अम्बेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद में परेड ग्राउंड पहुंचें. यहां पासिंग आउट परेड में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉ भीम राव अम्बेडकर पुलिस अकादमी
मुख्यमंत्री 12 बजे डॉ भीम राव अम्बेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद से कार द्वारा निकल कर 12.10 बजे मझोला थाना क्षेत्र में आयोजित जनसभा स्थल पहुंचेगें .12.10 से 1 बजे तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा करेंगे. 


राजकीय विश्वविधालय का लोकार्पण
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद जनपद की 513.35 करोड़ लागत की 112 विकास परियोजनाओं और राजकीय विश्वविधालय का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद से मिर्जापुर के मां विन्ध्यवासिनी राज्य विश्वविद्यालय का भी वर्चुअली शिलान्यास करेंगे. दोपहर 1 बजे जनसभा स्थल से निकल कर सर्किट हाउस हेलीपेड पर पहुचें.


 मुरादाबाद से रामपुर 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 बजकर 10 मिनट पर मुरादाबाद से रामपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे. दोपहर 2.50 पर रामपुर से हेलीकॉप्टर से वापस मुरादाबाद एयरपोर्ट पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2.50 पर मुरादाबाद एयरपोर्ट से राजकीय वायुयान से वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे.


यह भी देखें- Gorakhpur News: सीएम योगी ने गोरखपुर को दी करोड़ों की सौगात, सांसद रवि किशन पर फिर ली चुटकी


यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Elections 2024 live: EC आज करेगा ऐलान, यूपी में सात चरणों में लोकसभा चुनाव संभव