लखनऊ: बसों पर जारी सियासत को लेकर एक बार उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस की सूची में ज्यादातर बसें राजस्थान सरकार की परमिट वाली हैं. इसमें भी 460 बसें फर्जी निकलीं. कुछ हालत तो खस्ताहाल है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हजार बसों की कांग्रेस ने जो लिस्ट दी है उसमें बसों के नाम पर 98 एम्बुलेंस, ऑटो, बाइक हैं और 68 वाहनों के कागज ही नहीं हैं. क्या हम अनफिट बसें चलाकर श्रमिकों के साथ खिलवाड़ कर सकते है? कांग्रेस केवल जनता को गुमराह कर रही है. राजस्थान परिवहन की बसों को राजनीतिक पार्टी कैसे इस्तेमाल कर सकती है. उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर तंज कसा कि जब कोटा में बच्चे परेशान हो रहे थे, तब राजस्थान की बसें कहां थीं. उन बच्चों को लाने के लिए योगी सरकार ने 630 बसें भेजीं थीं.


नोएडा एक्सप्रेस वे पर 50 बसें लेकर पहुंचे कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR, 2 बसें सीज


डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी के श्रमिकों को लाने के लिए 1000 ट्रेनें और 15 हजार लगाई गई हैं. फिर कांग्रेस भद्दी राजनीति कर रही है. कांग्रेस को श्रमिकों और योगी सरकार से मजदूरों को धोखे में रखने पर माफी मांगनी चाहिए. सबकुछ जानते हुए भी कांग्रेस सरकार का समय बर्बाद कर रही है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि खटारा बसें भेजकर वह मजदूरों-श्रमिकों की जान से खिलवाड़ करना चाहती है. इसके लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए.