मथुरा: कलेक्ट्रेट परिसर में यूपी पुलिस के दारोगा ने जमकर हंगामा किया. हंगामा करने वाले दारोगा की पहचान प्रवीण कुमार के रूप में हुई है. उत्पात मचा रहे दारोगा को पकड़ने के लिए जब पुलिस पहुंची तो उसने SI को ही थप्पड़ जड़ दिया. मथुरा SSP ने आरोपी दारोगा पर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले मे कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुलंदशहर शराब कांड: मुख्य आरोपी कुलदीप दिल्ली के शाहदरा से गिरफ्तार, अब तक 5 लोगों की मौत


 


क्या है मामला
मामला मथुरा जिले के असलाह विभाग का है, जहां पर युपी पुलिस के दारोगा प्रवीण कुमार ने पहले असलाह विभाग के बाबुओं के साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद  शस्त्र विभाग के कार्यालय में तोड़फोड़ शुरू कर दी. विभाग में लगे कंप्यूटर को फेंक दिया और ऑफिस में रखे रिकॉर्ड को फाड़ दिया. जब उत्पात मचा रहे दारोगा को पकड़ने के लिए सदर बजार की पुलिस मौके पर पहुंची तो दारोगा ने SI को ही थप्पड़ मार दिया.


दारोगा की मानसिक स्थिति पर उठा सवाल
शस्त्र विभाग में तैनात बाबू एमएस त्रिपाठी ने बताया कि दारोगा द्वारा उनके साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि ऑफिस में भी तोड़फोड़ की है. उन्होंने यह भी बताया की दरोगा की स्थिति मानसिक रूप से ठीक नहीं लग रही थी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस, आरोपी दारोगा को अपने साथ थाने ले गई.


अजीत सिंह हत्याकांड: CCTV में दिखी लाल गाड़ी पुलिस ने की बरामद, ड्राइवर भी हिरासत में


 


मथुरा SSP  ने किया सस्पेंड
सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्रवाई करते हुए आरोपी दारोगा को निलंबति कर दिया है. आपको बता दें कि प्रवीण कुमार, मथुरा की पुलिस लाइन में तैनात था. कुछ दिन पूर्व ही उसे थाना मार्ट से एसएसपी द्वारा लाइन हाजिर किया गया था.


ये भी देखें:


जोरदार धमाके के साथ फटी कॉफी मशीन, देखें दिल दहलाने वाला VIDEO


अजीत सिंह हत्याकांड: डस्टर से भागे थे हत्यारे, CCTV फुटेज आई सामने


WATCH LIVE TV