अजीत सिंह हत्याकांड: CCTV में दिखी लाल गाड़ी पुलिस ने की बरामद, ड्राइवर भी हिरासत में
Advertisement

अजीत सिंह हत्याकांड: CCTV में दिखी लाल गाड़ी पुलिस ने की बरामद, ड्राइवर भी हिरासत में

 कार को सम्मिट बिल्डिंग के बगल वाले अपार्टमेंट से बरामद किया गया है. साथ ही, इसके ड्राइवर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

अजीत सिंह हत्याकांड: CCTV में दिखी लाल गाड़ी पुलिस ने की बरामद, ड्राइवर भी हिरासत में

विशाल सिंह/लखनऊ: मुख्तार अंसारी के करीबी और सीपू सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह अजीत सिंह की हत्या से संबंधित एक CCTV फुटेज सामने आई थी. जानकारी के मुताबिक इस फुटेज में अजीत सिंह के हत्यारों द्वारा इस्तेमाल की गई गाड़ी देखी गई थी. अब पुलिस ने यह लाल डस्टर बरामद कर ली है. अजीत सिंह की हत्या करने के बाद अपराधी इसी गाड़ी से फरार हुए थे. कार को सम्मिट बिल्डिंग के बगल वाले अपार्टमेंट से बरामद किया गया है. साथ ही, इसके ड्राइवर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी भी मिली है कि शूटरों की पहचान की जा चुकी है और सभी शूटर आजमगढ़ के हैं. 

ये भी पढ़ें: Positive Picture: जब कंधों पर हो देश की जिम्मेदारी, तो घुटनों तक जमी बर्फ भी नहीं रोक सकती रास्ता

बाइक से आकर की हत्या और डस्टर से भाग निकले
विभूतिखंड के कठौता चौराहे पर शूटर्स बाइक से आए और अजीत सिंह को गोलियों से भून दिया. सूत्रों के मुताबिक, हत्या करने के बाद वे कमता बस अड्डे पहुंचे. बस अड्डे पर बाइक खड़ी करके लाल डस्टर में बैठकर भाग गए. लाल गाड़ी बस अड्डे के अलावा घटना स्थल पर भी नजर आई थी. माना जा रहा है कि अजीत सिंह की हत्या किसी माफिया के इशारे पर की गई है.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, थाना प्रभारी समेत 3 निलंबित, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

सीपू सिंह हत्याकांड में देनी थी गवाही
अजीत सिंह साल 2013 में हुई पूर्व बसपा विधायक सर्वेश सिंह सीपू की हत्या का मुख्य गवाह था. सीपू सिंह हत्याकांड की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी. अजीत को अजामगढ़ जिला अदालत में इसके लिए गवाही देनी थी. लेकिन इससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई. बता दें, अजीत सिंह पर भी पांच हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में 17 केस दर्ज थे.

WATCH LIVE TV

Trending news