Brijbhushan Sharan Singh:  महिला पहलवानों ने यौन शोषण के मामले में आरोपी कुश्ती महासंग के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट ने 10 मई को बृजभूषण के खिलाफ आईपीसी 354, 354A और 506 के तहत आरोप तय किये थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बृजभूषण शरण सिंह ने कोर्ट की ओर से तय किए गए आरोपों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह मुकदमे का सामना करेंगे. कोर्ट ने उनसे पूछा था कि क्या वह अपनी गलती मान रहे हैं. इसके जवाब में बृजभूषण सिंह ने कहा कि कोई सवाल ही नहीं, जब गलती नहीं की तो क्यों मानूं.



बता दें कि पिछली सुनवाई पर दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप तय किए थे. 6 महिला खिलाड़ियों ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद विरोध प्रदर्शन भी हुए. वहीं बृजभूषण शरण सिंह ने सभी आरोपों को निराधार बताया. साथ ही कहा था कि मैं इसका शुरू से ही विरोध कर रहा हूं. आरोप पत्र को लेकर कहा कि यह न्यायिक प्रक्रिया है. 


उन्होंने कहा, यह जिस दिन की घटना है उस दिन घटना के समय मैं कहां था वह सारे प्रमाण मेरे पास हैं. उस प्रमाण को कोर्ट के सामने रखने का समय अब आ गया है. इसमें कोई नई बात नहीं है. इस आरोप को मैं पिछले डेढ़ साल से झेल रहा हूं. इस आरोप में कोई गंभीरता नहीं है. 


यह भी पढ़ें - Akhilesh Yadav Rally: अखिलेश यादव की एक और चुनावी रैली में बवाल, पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज


यह भी पढ़ें -  UP News: भाजपा ने छठे चरण से पहले लगाई सेंध, मायावती के करीबी हुए बीजेपी में शामिल