BSP IT Cell: बहुजन समाज पार्टी अब तक सोशल मीडिया से दूरी बनाकर चलती थी,लेकिन समय की नजाकत को देखते हुए अब बसपा इसी का ही सहारा लेने जा रही है.  सोशल मीडिया की लड़ाई में बसपा भी अब आगे रहने का मन बना चुकी है. बहुजन समाज पार्टी हर जिले में अपना आईटी सेल गठित करने जा रही है.  प्रदेश के अलावा हर जिले में आईटी सेल बनाया जाएगा. पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने इसका निर्देश सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्षों को दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर जिले में आईटी सेल गठित 
बहुजन समाज पार्टी हर जिले में अपना आईटी सेल गठित करने जा रही है, जिसके बाद विपक्षी दलों के नेताओं के हमलों का सोशल मीडिया पर जवाब दिया जा सकेगा. इसकी माॉनिटरिंग आकाश आनंद खुद करेंगे. पार्टी को विस्तार देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर उसकी सक्रियता बढ़ाने के मकसद से हर जिले में IT सेल का गठन करने का निर्देश दिया है.


आकाश आनंद की नई पहल
BSP में नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाए जाने के बाद आकाश आनंद (Akash Anand) ने युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए कई नई पहल शुरू की थी. पार्टी को सोशल मीडिया पर लाना और पार्टी की यू-ट्यूब और सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर उपस्थिति दर्ज कराने कके साथ वेबसाइट को नया कलेवर देना शामिल था. आकाश आनंद ने इसके अलावा युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए मिस कॉल सेवा भी शुरू की थी.


वहीं बहराइच घटना पर मायावती ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया
1. यूपी के बहराइच जिले में कानून-व्यवस्था की स्थिति का खराब होकर काबू से बाहर हो जाना चिन्ताजनक। ऐसे हालात के लिए शासन-प्रशासन की नीयत व नीति पक्षपाती नहीं बल्कि पूरी तरह से कानूनवादी होना चाहिए ताकि सम्बंधित मामला गंभीर न होकर यहां शान्ति व्यवस्था की स्थिति बनी रहे।


2. साथ ही, त्योहार कोई भी व किसी मजहब का हो, शान्ति व्यवस्था सरकार की पहली जिम्मेदारी है। ऐसे अवसर पर विशेष प्रबंध जरूरी। यदि ऐसी जिम्मेदारी निभाई गयी होती तो बहराइच की घटना कभी भी घटित नहीं होती। सरकार हर हाल में अमन-चैन व लोगों के जान-माल व मजहब की सुरक्षा सुनिश्चित करे।



उत्तर प्रदेश के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें UP News और  Lucknow Breaking News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर


यह भी पढ़ें - यूपी में राशन के बाद महिलाओं को योगी सरकार देने जा रही ये गिफ्ट, 1.85 करोड़ लोगों को दिवाली तोहफा