CM Yogi in Haryana: यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज हरियाणा के चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं. सीएम योगी रविवार को हरियाणी में तीन चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी के साथ सीएम योगी की हरियाणा के चुनाव में एंट्री हो जाएगी. वह बीजेपी प्रत्‍याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे. सीएम योगी की लोकप्रियता और उनके तेजस्वी भाषणों से हरियाणा बीजेपी को एक नई ऊर्जा मिलने की उम्मीद है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है सीएम योगी का पूरा कार्यक्रम 
सीएम योगी रविवार सुबह 11:45 हरियाणा के नरवाना विधानसभा क्षेत्र में मेला मंडी स्थल पर पहली जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह दोपहर 1:15 बजे राय विधानसभा क्षेत्र के राधा कृष्ण मंदिर जखोली में बीजेपी प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगेंगे. इसके बाद शाम तीन बजे वह असंध विधानसभा क्षेत्र की नई अनाज मंडी में जनता को संबोधित करेंगे. सीएम योगी के चुनावी रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.  


असंध विधानसभा में बीजेपी उम्‍मीदवार के लिए मांगेंगे समर्थन 
बता दें कि सीएम योगी यूपी की बेहतर कानून-व्यवस्था को लेकर जाने जाते हैं. इतना ही नहीं योगी मॉडल को अन्‍य राज्‍यों में भी अपनाया जा रहा है. हरियाणा की असंध विधानसभा में सीएम योगी बीजेपी उम्‍मीदवार योगेंद्र राणा के पक्ष में वोट मांगेंगे. बीजेपी प्रत्‍याशी योगेंद्र राणा के खिलाफ कांग्रेस ने यहां से मौजूदा विधायक शमशेर सिंह गोगी को उतारा है. बता दें कि सीएम योगी के अलावा आज हरियाणा में गृह मंत्री अमित शाह भी चुनावी रैली करेंगे. 


 



यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव, आजम खान को लगा रहे किनारे, ओपी राजभर का सपा अध्‍यक्ष को लेकर बड़ा खुलासा


यह भी पढ़ें : यूपी और लोकसभा के साथ हुए चुनाव तो आई डबल इंजन सरकार, बंपर बहुमत से केंद्र- राज्य में बनी एक पार्टी की सरकार