अखिलेश यादव, आजम खान को लगा रहे किनारे, ओपी राजभर का सपा अध्‍यक्ष को लेकर बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2440391

अखिलेश यादव, आजम खान को लगा रहे किनारे, ओपी राजभर का सपा अध्‍यक्ष को लेकर बड़ा खुलासा

OP Rajbhar : योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सपा नेता आजम खान को लेकर बड़ा दावा किया है. ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. 

Om Prakash Rajbhar

OP Rajbhar Attacks On Akhilesh Yadav: सीएम योगी आदित्‍यनाथ और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के बीच जारी जुबानी जंग के बीच सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा खुलासा किया है. सुभासपा अध्‍यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव, सपा नेता आजम खान को किनारे लगा रहे हैं. इसके अलावा ओपी राजभर ने आरक्षण मुद्दे को लेकर अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधा. 

ओपी राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना 
दरअसल, उत्तर प्रदेश के पंचायती राज और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री व सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर बीते दिनों बरेली पहुंचे थे. यहां यूनानी मेडिकल कॉलेज का न‍िरीक्षण कर निकले ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. ओपी राजभर ने कहा कि जब हम सपा के साथ थे, तब आजम खान से मिलने सीतापुर जेल जा रहे थे, लेकिन अखिलेश यादव ने रोक दिया, हमसे कहा कि आप वहां मत जाइए, हम उनको किनारे लगा रहे हैं और आप उनको बढ़ाने जा रहे हैं. 

'आजम खान जेल में है तो सपा जिम्‍मेदार'
इतना ही नहीं ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सपा नेता आजम खान आज जेल में बंद है, तो इसके लिए समाजवादी पार्टी जिम्मेदार है. अखिलेश यादव उन्हें पहले से ही किनारे करना चाहते हैं. ओपी राजभर ने कहा कि सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने मुसलमानों का वोट तो लिया, लेकिन उनका साथ नहीं दिया. कभी उनके लिए कोई भर्ती नहीं की गई, जबकि सपा की चार-चार बार सरकार रही. 

बोले, राहुल गांधी आरक्षण खत्‍म करना चाहते हैं  
ओपी राजभर ने कहा कि आजम खान जिस केस में फंसे हैं, जो सपा शासन काल का मामला है. अगर सपा उनकी हितैषी होती तो उन्हें फंसाया क्यों. सरकार उनकी थी, सारे अधिकारी उनके थे. अगर कानून के दायरे में रहकर काम किया होता तो आज यह नौबत नहीं आती. इस दौरान सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी और अख‍िलेश मिलकर आरक्षण खत्‍म करना चाहते हैं. 

 

यह भी पढ़ें : यूपी और लोकसभा के साथ हुए चुनाव तो आई डबल इंजन सरकार, बंपर बहुमत से केंद्र- राज्य में बनी एक पार्टी की सरकार

यह भी पढ़ें : मायावती ने अखिलेश के PDA का निकाला तोड़, यूपी उपचुनाव से पहले BSP को संजीवनी देगा 'बामसेफ'

Trending news