Rahul Gandhi News: अमेठी लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद से  लगातार भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के हमलों का शिकार राहुल गांधी ने शुक्रवार को नई पहल की. उन्होंने अमेठी चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ता किशोरी लाल शर्मा के हाथों स्मृति ईरानी की हार और अब उनके बंगला खाली करने के बाद सोशल मीडिया पर हो रही उनकी ट्रोलिंग के बाद उनके बचाव में खड़े हुए हैं. उन्होंने स्मृति ईरानी के समर्थन में ट्वीट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता और रायबरेली से सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को अपनी राजनीतिक प्रतिद्वंदी स्मृति ईरानी के समर्थन में खड़े नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल X पर लिखा, "हार जीत तो जिंदगी में लगी रहती है. मेरी हर किसी से अपील है कि वह स्मृति ईरानी और किसी भी दूसरे नेता के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से बचें. लोगों को नीचा दिखाना और अपमान करना कमजोरी की निशानी है ताकत की नहीं."


 



दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 में अमेठी सीट पर हार के बाद स्मृति ईरानी ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. इस बात की जानकारी गुरुवार को अधिकारियों ने दी थी. जैसे ही यह खबर सामने आई कुछ लोग सोशल मीडिया हैंडल पर स्मृति ईरानी को टारगेट कर उन्हें ट्रोल करने लगे. 


बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान स्मृति ईरानी राहुल गांधी पर काफी हमलावर रही थीं. जब राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव न लड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था तो स्मृति ईरानी ने यहां तक कह दिया था कि राहुल गांधी तो डर कर भाग गए. साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा था कि राहुल गांधी रायबरेली से भी हार का मजा चखना पड़ेगा. लेकिन अब स्मृति ईरानी का जब सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनाव में हार और सरकारी बंगला खाली करने को लेकर अपमान हो रहा है तो स्मृति ईरानी के समर्थन में राहुल गांधी के ट्वीट की हर तरफ चर्चा हो रही है.