मऊ : बीजेपी नेता और घोसी उपचुनाव में प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के ऊपर स्याही फेंकने वाले युवक ने सरेंडर कर दिया है. सोमवार को थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया. मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता पर उसने गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने कहा है कि ''बीजेपी नेता के कहने पर हमने दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी.''


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उल्लेखनीय है कि रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान दारा सिंह चौहान पर स्याही फेकने की घटना को अंजाम दिया गया था. युवक घटना को अंजाम देकर भाग गया था. इसके बाद से ही युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी. सोमवार को कोपागंज थाने मे मोनू यादव उर्फ डायमंड में सरेंडर कर दिया. 


यह भी पढ़ें: Ghosi Bypoll 2023: घोसी उपचुनाव में BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी गई , समाजवादी पार्टी पर बरसे


बीजेपी नेता को फंसाने के लिए किया कांड


शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि बड़ा नेता बनने के लिए भाजपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान पर युवक ने स्याही फेंकी थी. भाजपा नेता प्रिंस यादव से फोन पर हॉट टॉक हो गई थी. हॉट टॉक में आरोपी ने फोन पर स्याही फेंकने की धमकी दी थी. बताया जा रहा है कि प्रिंस यादव को फंसाने के लिए आरोपी ने नाम लिया है. 


सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूते से हमला, सपाइयों ने हमलावर को धुना


सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने पूरे मामले का खुलासा किया है. कोपागंज थाने में आरोपी से पुलिस  पूछताछ कर रही है. थाने में पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की फोर्स मौजूद है.