सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूते से हमला, सपाइयों ने हमलावर को धुना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1834262

सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूते से हमला, सपाइयों ने हमलावर को धुना

Swami Prasad Maurya News : सपा के कद्दावर नेता और अपने बयानों से सूर्खियों में रहने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य पर लखनऊ में जूता फेंका गया है. बताया जा रहा है कि जिस कार्यक्रम में उन पर हमला हुआ उसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव मुख्य अतिथि थे.

Swami Prasad Maurya

लखनऊ: सपा के महासचिव पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला हुआ  है. एक शख्स ने उन पर जूता फेंका है. इस घटना के बाद सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई. आईजीपी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान झड़प की बात सामने आई है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हैं. जूता फेंकने वाले आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे पकड़कर पीटा भी गया है. कुछ दिन पहले घोसी उपचुनाव से बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर भी स्याही फेंकी गई थी. इस तरह प्रदेश की राजनीति में इन दिनों एक अलग ही रंग देखने को मिल रहा है. सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब हमले की शक्ल लेने लगा है.

सियासत में आया उबाल

इस मुद्दे पर बीजेपी प्रवक्ता अनिला सिंह ने कहा स्वामी प्रसाद मौर्य लोगों की भावनाएं आहत करते हैं. उन्हें जूते पड़ने ही चाहिए. वहीं हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने भी कहा है कि सनातन धर्म और हिन्दू धर्म पर लगातार हमला करने वाले हर जगह जूता खाएंगे. वो जिस तरह हिन्दुओं का अपमान करते हैं, ऐसा उनके साथ होना ही चाहिए. अगर किसी और मजहब के बारे में कहा होता तो आज स्वामी प्रसाद कहां से कहां पहुंच गए होते.  महंत राजूदास ने कहा कि स्वामी हिंदूओं की भावनाएं आहत करते हैं. ऐसा उन्हें नहीं करना चाहिए. हिंदू आखिर कब तक बर्दाश्त करेंगे.

 

Trending news