अरुण सिंह/फर्रुखाबाद : यूपी के फर्रुखाबाद में केंद्र सरकार के खिलाफ आयोजित एक दिवसीय भूख हड़ताल पर सपा कार्यकर्ताओं का नया कारनामा सामने आया है. भूख हड़ताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि सपा नेता काजू पार्टी कर रहे हैं. भूख हड़ताल में सपा नेताओं द्वारा भुने काजू और नमकीन उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले काजू नमकीन पार्टी फ‍िर हड़ताल 
दरअसल, फर्रुखाबाद में सपा नेताओं ने बेतहासा महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी के खिलाफ एक दिवसीय भूख हड़ताल का ऐलान किया था. इस पर गुरुवार को आवास विकास स्थित सपा कार्यालय पर समाजवादी मजदूर सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल निगम वारसी के नेतृत्व में भूख हड़ताल का आयोजन किया गया. कार्यालय पहुंचने पर मजदूर सभा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पहले काजू नमकीन पर हाथ साफ किया. उसके बाद कार्यालय के सभागार में बैनर लगाकर भूख हड़ताल का फोटो सेशन कराया. 


महंगाई, भ्रष्‍टाचार और बेरोजगारी को लेकर भूख हड़ताल का ऐलान 
इस दौरान सपा मजदूर सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम पर पहुंचा दी है. इसलिए जनता भूखी है, तो विरोध में भूख हड़ताल के अलावा कोई तरीका नहीं है. स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर मजदूर सभा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वह भाजपा विरोधी हैं, हम उसके साथ हमेशा हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी छोड़ने के सवाल पर सपा मजदूर सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कन्नी काट ली. 


काजू-नमकीन खाने का वीडियो वायरल 
जिले में लगातार पार्टी में हो रही गुटबाजी और पदाधिकारियों के दूसरी पार्टी में जाने के सवाल पर सपा मजदूर सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव आ रहा है, यह सब चलता रहता है. वहीं, सपा नेताओं द्वारा भूख हड़ताल के दौरान काजू-नमकीन पार्टी का वीडियो भी वायरल हो गया. इसमें देखा जा सकता है कि सपा नेता भूख हड़ताल के दौरान भुने काजू और नमकीन उड़ाते दिख रहे हैं. 


यह भी पढ़ें : साइकिल के PDA को कहीं पंक्चर न कर दें ओवैसी, जानें UP की मुस्लिम बहुल सीटों पर AIMIM की एंट्री से कैसे बिगड़ेगा समीकरण