आकाश शर्मा/मुरादाबाद : जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र के कोरबाकू गांव में जहां रविवार को शादी में भात लेकर जाने की खुशियां मनाई जा रही थी. वहीं सोमवार को एक साथ 8 जनाजे पहुंचने के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया. एक ही घर से जब 8 जनाजे निकाले गए तो क्या बच्चा और क्या बड़े सभी की आंखे नम हो गईं. मृतकों में बच्चे महिलाएं और पुरुष सभी के जनाजों को एक ही साथ एक ही घर से दफन के लिए ले जाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविवार को कोरबाकू गांव का एक पूरा परिवार शादी में शिरकत करनेके लिए पिकअप में सवार होकर रामपुर जा रहा था. रास्ते में भगतपुर थाना क्षेत्र में सामने से आ रहा तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर पिकअप में जा घुसा. हादसे में पिकअप सवार 23 लोग ट्रक के नीचे दब गए थे. इसमें10 लोगो की मौत हो गई थी और बाकी 13 लोगों का इलाज अभी जारी है. प्रशासन और पुलिस के आलाधिकारी हादसे के बाद से अस्पतालों में मौजूद थे और घायलों को हर तरह से बेहतर इलाज मिले इसको लेकर चिंतित थे. देर रात तक पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी डटे रहे. 
यह भी पढ़ें: Agra:कुत्ते को भोंकने से भड़का युवक, डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा
मृतकों के नाम
मरने वालो में हादसे में मरने वाले 10 लोगों में 3 बच्चे , 2 पुरुष एवं 5 महिलाएं हैं. हादसे में बिलाल पुत्र इस्तेकार उम्र 3 वर्ष , बुशरा पुत्री सुलेमान उम्र 7 वर्ष , दानिया पुत्री सुलेमान उम्र 14 वर्ष , आसिफा पत्नी इस्तेकार उम्र 40 वर्ष , हनीफा पत्नी इकराम उम्र 42 वर्ष , मोहम्मद आलम पुत्र अहमद हसन उम्र 36 वर्ष , जुबेर पुत्र मुन्नन उम्र 45 वर्ष , मुनीजा पुत्री छोटे हाजी उम्र 18, हुकूमत पत्नी सब्बीर उम्र 60 वर्ष , मुसरार्कता पुत्री अब्बास उम्र 25 साल की इस हादसे में मौत हुई है.


ट्रैफिक पुलिस की सरेआम दबंगई, कार चालक के जड़े चांटे, देखे Video