गौरव तिवारी/कासगंज : यूपी के कासगंज में घने कोहरे ने 4 लोगों की जान ले ली. यहां घने कोहरे के कारण शनिवार देर शाम एक कार पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्‍ली से लौटते समय दुर्घटना 
दरअसल, कासगंज के सहावर के ग्राम सेवनपुर निवासी 6 लोग कार से दिल्‍ली गए थे. शनिवार को वह वापस आ रहे थे. जैसे ही उनकी कार कासगंज के थाना ढोलना क्षेत्र पहुंची घने कोहरे के चलते कार एक पेड़ से टकरा गई. हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. 


कोहरे के चलते हुआ हादसा 
सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को अस्‍पताल ले गई. जहां चिकित्‍सकों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, इस पूरे मामले में कासगंज एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि घने कोहरे के चलते ये हादसा हुआ है. 


मरने वालों में 1 महिला शामिल 
कासगंज एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मरने वालों में 1 महिला शामिल है. वहीं, एक महिला गंभीर रूप से घायल है. उन्‍होंने कोहरे में सभी से सावधानीपूवर्क वाहन चलाने की अपील की है. एसपी ने कहा कि कोहरे के चलते विजिबिलिटी कम हो जाती है. ऐसे में सुरक्षित वाहन चलाएं. 


WATCH: घने कोहरे की वजह से बड़ा हादसा, कई गाड़ियां आपस में टकराईं